पति के बर्थडे पर जेनेलिया ने शेयर किया वेड का बीटीएस वीडियो, कैप्शन में लिखा प्यार भरा नोट

Ved

Ved

Riteish Deshmukh Birthday: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेड’ (Ved) के लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ उनकी वाइफ जेनेलिया डिसूजा भी नजर आएंगी। दोनों फिलहाल जमकर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। वहीं आज यानी 17 दिसम्बर 2022 को रितेश अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर के बर्थडे पर जेनेलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म वेड का बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए पति के नाम एक खास नोट लिखा है।

जेनेलिया ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

हाल ही में जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म वेड का बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों के फिल्म के शूटिंग के दौरान की झलक देखने को मिल रही है। इसके साथ ही जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा, ’प्रिय वेड, मैं तुमसे प्यार करती हूं… क्योंकि मैं तुमसे प्यार करती हूं। और इसलिए भी कि यह बस होगा, आपसे प्यार नहीं करना असंभव है। मैं तुम्हें बिना किसी गणना के प्यार करती हूं, एक कारण- अच्छा या बुरा…मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं कि अगर मुझे किसी एक को चुनना पड़े…आपको प्यार करना और सांस लेना, मैं अपनी आखिरी सांस का इस्तेमाल आपको यह बताने के लिए करूंगी कि मैं आपसे प्यार करती हूं।’

 

फैंस ने लुटाया प्यार

एक्ट्रेस ने कैप्शन में आगे लिखा, ’मेरा बनने के लिए शुक्रिया…आपको कभी साझा नहीं करना, आपको कभी जाने नहीं देना। हैप्पी बर्थडे माय डियरेस्ट रितेश देशमुख। नए उपक्रमों के साथ विशेष वर्ष…आपके चमकने का समय, जीतने का आपका समय।’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और दोनों की जोड़ी को परफेक्ट कपल बता रहे हैं। इसके साथ यूजर्स सोशल मीडिया पर रितेश को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

Exit mobile version