Genelia D’Souza : ‘ट्रायल पीरियड’ में सिंगल मदर का किरदार निभाने को लेकर जेनेलिया ने तोड़ी चुप्पी, कही दिल छू लेने वाली बात

Genelia D'Souza

Genelia D’Souza: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्रायल पीरियड’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में पहली बार मानव कौल संग स्क्रीन साझा करती नजर आ रही हैं। इस फिल्म में जेनेलिया पहली बार एक सिंगल मदर की भूमिका में नजर आ रही हैं, जिसका नाम है- एना। ऐसे में इस किरदार को लेकर जब एक इंटरव्यू के दौरान जेनेलिया से उनकी सोच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, उन्हें ये किरदार काफी पसंद आया और साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म का ऑफर मिलने के बाद मैं बहुत खुश थी।

 

 

 

सिंगल मदर का किरदार निभाना जेनेलिया को आया पसंद

आपको बता दें कि इस फिल्म में जेनेलिया के साथ काजोल भी नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि ट्रायल पीरियड में जेनेलिया ने एक बंगाली सिंगल मदर का किरदार निभाया है। ऐसे में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जेनेलिया ने कहा कि, ‘मुझे बंगाली महिलाएं बेहद आकर्षक लगती हैं। मैं इस रोल को निभाकर बहुत खुश थी। मेरे निर्देशक अलेया सेन ने मुझे इसके बारे में बताया कि वे कैसी हैं, उनकी विशेषताएं कैसी हैं, वे घर पर क्या-क्या छोटी-छोटी चीजें करती हैं। मैं बहुत उत्सुक थी क्योंकि मैं अपने किरदारों को क्षेत्रीय आधार पर जानना पसंद करती हूं।”

 

मां का किरदार निभाना मेरे लिए था आसान- जेनेलिया

इंटरव्यू के दौरान अपनी बात को जारी रखते हुए जेनेलिया ने आगे फिल्म में सिंगल मां के किरदार पर बात करते हुए बताया कि, ”मैं निश्चित रूप से सोचती हूं कि फिल्म में मां का किरदार निभाना मेरे लिए आसान था। मुझे लगता है कि केवल एक मां ही जीवन की दिनचर्या और छोटी-छोटी बातों को समझ सकती है। मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी असल जिंदगी में जिस दौर से गुजर रही हूं।”

 

ट्रेंड सेटर होने के लिए जेनेलिया ने रितेश को दिया क्रेडिट

आपको बता दें कि इस दौरान जब जेनेलिया से ट्रेंड सेटर होने की बात पूछी गई, तो उन्होंने बड़ी ही सरलता से जवाब देते हुए कहा कि, “मुझे नहीं पता कि मैं एक ट्रेंड सेटर हूं या नहीं, लेकिन मैं इसका आनंद लेती हूं। इसका परिचय मुझे रितेश देशमुख ने कराया था इसलिए इसका पूरा श्रेय उन्हें जाता है। मुझे अब अपना स्थान मिल गया है। कई बार मैं अपने घर के कपड़ों में बिना मेकअप के रीलें बनाती हूं। मुझे लगता है कि इस तरह की ईमानदारी आपको लोगों से जुड़ने में मदद करती है। मुझे खुशी है कि यह मंच मुझे इतने सारे लोगों से जोड़ता है जिनसे मैं कभी नहीं मिला होता।”

Exit mobile version