जीत के बाद गौतम गंभीर ने RCB के फैंस पर निकाली भड़ास, बाहर आकर ‘दुश्‍मन’ पर भी लुटाया प्‍यार

Gautam Gambhir vs Virat Kohli

आईपीएल 2023 में कल रात चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में जहां एक तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच तीखी जंग चल रही थी, वहीं दूसरी तरफ गौतम गंभीर और विराट कोहली के समर्थकों के बीच अनबन देखने को मिली। दरअसल, मैच देखने आए बैंगलोर के फैन्‍स लगातार गौतम गंभीर और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ नारे लगा रहे थे। पहले तो गंभीर शांति से बैठे नजर आए लेकिन मैच जीतने के बाद उनका चिर-परिचित अंदाज सामने आया। उन्होंने फैंस की बोलती बंद कर दी।

मैच में देखने को मिला कांटें का टक्कर

लखनऊ की टीम ने आईपीएल के 15वें मैच में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ रोमांचक जीत हासिल की। उसने आरसीबी को उसके होमग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में आखिरी गेंद पर एक विकेट से हरा दिया। मैच इतना कांटे का था कि ये पहले बैंगलोर के पक्ष में नजर आया। फिर लखनऊ सुपर जायंट्स ने मार्कस स्‍टोइनिस और निकोलस पूरन के दम पर वापसी की। अंत में फिर विराट कोहली की टीम की वापसी हुई। जैसे-तैसे गौतम गंभीर एंड कंपनी मुकाबले को अपने नाम करने में सफल रही। बड़ी जीत के बाद गंभीर का जश्‍न भी काफी चर्चा में रहा।

Virat Kohli and Gautam Gambhir hugged each other.

A beautiful picture! pic.twitter.com/H8BVe9YgHC

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) April 11, 2023

जीत के बाद का जश्न भी चर्चा में

लखनऊ की टीम के जीतने पर उसके सभी खिलाड़ी डगआउट से मैदान की ओर दौड़ पड़े। आवेश खान और रवि बिश्नोई ने जमकर जश्न मनाया। इसके बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी और स्टाफ एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे तो गंभीर के सामने कोहली पड़े। उन्होंने विराट को कुछ कहा और फिर आरसीबी के फैंस की ओर देखने लगे। उन्होंने अपने मुंह पर एक अंगुली रखकर आरसीबी के फैंस को खामोश रहने का इशारा किया। गंभीर का यह अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Imagine cheating at your own home ground, infront of your own home crowd, wife and kids just to draw the match.

That's the reason why Virat Kohli hasn't yet touched a single IPL trophy.

– Gautam Gambhir on Jio Cinema @imVkohli has lost all his shame and ethics. pic.twitter.com/KwE9u4s2He

— 𝐇𝐲𝐝𝐫𝐨𝐠𝐞𝐧 (@Hydrogen_45) April 10, 2023

एक वक्‍त पर एक दूसरे के थे जानी दुश्‍मन

हालांकि मुकाबले के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर की मुलाकात की तस्‍वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी। दोनों एक दूसरे को गले लगते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि दोनों एक वक्‍त पर एक दूसरे के जानी दुश्‍मन हुआ करते थे। एक दशक पहले विराट और गौतम गंभीर की मैदान पर तकरार की तस्‍वीर काफी चर्चा में रही थी। वो समय भी आईपीएल का था। मैच के दौरान ये दोनों दिग्‍गज अपना आपा खो बैठे थे और लड़ने पर उतारू हो गए थे। बाद में उस घटना पर दोनों की तरफ से सफाई भी दी गई थी।

इस जीत के साथ ही लखनऊ के पास चार मुकाबलों में छह अंक हो गए हैं और यह टीम अंक तालिका में शीर्ष पर आ गई। वहीं विराट कोहली की टीम तीन मैच में 1 जीत के साथ सातवें स्थान पर आ गई है।

Exit mobile version