Sourav Ganguly on Rohit Sharma : गांगुली ने रोहित शर्मा को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा – “रोहित शर्मा का बतौर कप्तान पहला और आखिरी वर्ल्ड कप…”

Sourav Ganguly on Rohit Sharma

Sourav Ganguly on Rohit Sharma : एशिया कप के लिए भारतीय टीम तैयार है। कल यानी शनिवार को भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैच के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा के पास है जो चाहेंगे की इस साल भारत के पास एशिया कप की ट्रॉफी जरुर आए। कप्तान रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी होंगे। दोनों के आंकड़े भी शानदार है। वनडे में विराट का रिकार्ड तो ऐसा है मानों विराट इसी फॉर्मेट के लिए बने हैं। सबसे ज्यादा शतक उनके इसी फॉर्मेट में है। इसी चीज को लेकर बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने चौंकाने वाला बयान दिया है। दरअसल, उन्होनें कहा है कि कप्तान रोहित शर्मा के लिए ये विश्व कप उनका आखिरी वर्ल्ड कप होने वाला है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा और शुभमन गिल को अच्छा खेलना होगा।

Sourav Ganguly

Sourav Ganguly ने दिया चौंकाने वाला बयान

गांगुली ने ‘बैकस्टेज विद बोरिया’ शो पर कहा- विराट बहुत अच्छा खेल रहे हैं। वह पिछले कुछ महीनों में बहुत अच्छे दिखे हैं और बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और रोहित शर्मा के साथ भारत के मुख्य बल्लेबाज होंगे। कप्तान के रूप में रोहित अपना पहला और आखिरी विश्व कप खेल रहे हैं। मैं जो बात कर रहा हूं वह 50 ओवर के विश्व कप को लेकर है जो अब चार साल बाद आएगा। वह टी20 खेल सकते हैं, लेकिन वह एक अलग फॉर्मेट है। विश्व कप में रोहित का रिकॉर्ड भी शानदार है। पिछले विश्व कप में उन्होंने पांच शतक लगाए थे और शानदार रहे थे। इसके अलावा शुभमन गिल ही हैं जिनके पास मैदान पर खड़े होने और भारत के लिए मैच जीतने की क्षमता है। अगर भारत को टूर्नामेंट जीतना है तो इन तीनों को अच्छा खेलना होगा।

भारतीय टीम क्या बना पाएगी इतिहास ?

बता दें कि इसा भारत की अगुवाई में वर्ल्ड कप खेला जाना है जहां अक्टूबर में इस टूर्नामेंट का आगाज होगा। 2011 के बाद पहली बार भारत विश्व कप को होस्ट कर रहा है। ऐसे में टीम इंडिया के पास ये मौका है कि वो इस साल का वर्ल्ड कप जीतकर एक बार फिर से इतिहास बनाए।

Sourav Ganguly: कप्तान और कोच के बचाव मे उतरे ‘दादा’, कहा- “दोनों भारतीय टीम के लिए बेस्ट…”

Exit mobile version