दिल्ली से बिहार जा रही युवती के साथ गैंगरेप, रेलवे स्टेशन के बाहर पड़ी मिली पीड़िता

deoria gang rape

रविवार देर रात दिल्ली की एक युवती के साथ देवरिया में गैंगरेप के मामले ने हड़कंप मचा दिया। दरअसल, ये मामला भाटपाररानी थाना क्षेत्र का है यहां देर रात एक युवती दिल्ली से बिहार अपनी बहन के घर जा रही थी। इस दौरान युवती किसी कारणवश भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर उतर गई। जहां पीड़िता के साथ दो युवको ने जबरन रेप कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल मामले को लेकर आगे की कार्रवाई चल रही है।

रेलवे स्टेशन के बाहर पड़ी मिली पीड़िता

दिल्ली की एक युवती के साथ देवरिया जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया। वारदात को भाटपाररानी में दो युवकों ने रविवार देर रात अंजाम दिया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, पीड़िता को अर्ध बेहोशी की हालत और खुन से लथपथ अवस्था में भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के बाहर फेंक दिया गया। युवती ने पुलिस को आपबीती बताई जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फौरन कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले में दो युवक दीपक और रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, दोनों युवक युवती को देर रात अकेला पाकर उसको सुरक्षित स्थान पर ले जाने के बहाने उसको बहला फुसलाकर एक दुकान पर ले गए। जहां दोनों ने युवती का कई बार रेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को रेलवे स्टेशन पर लहूलुहान हालत में फेंक कर चले गए।

आरोपी गिरफ्तार

दोनों आरोपी युवक युवती को रेलवे स्टेशन पर फेंक कर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर भाटपाररानी पुलिस ने फौरन एक्शन लिया। जिसके बाद दोनों आरोपी दीपक और रोहित पुलिस की गिरफ्त में आ गए। बता दे कि, पीड़ित युवती की हालत काफी नाजुक है। उसे पास के एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

 

Exit mobile version