Gwalior: ऑटो ड्राइवर ने अपहरण कर किया विवाहित के साथ गैंगरेप

gangrape in autorickshaw

ग्वालियर में एक विवाहिता महिला के साथ अपहरण और गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, ऑटो चालक माजिद खान और छोटू राघवेंद्र जादौन ने एक विवाहित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल का मामला भी सामने आया है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। इस मामले को लेकर पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

अपहरण फिर गैंगरेप

ये मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। यहां एक विवाहित महिला के अपहरण और गैंगरेप ने पूरे इलाके को सकते में ला दिया है। महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि माजिद खान नाम का ट्रक चालक उसका परिचित था। वह उसके साथ कई बार सब्जी लेने जाती थी। 29 जनवरी की शाम भी माजिद के साथ सब्जी लेने बाजार गई थी कि तभी उसने उसका ऑटो में अपहरण किया फिर जंगल में ले जाकर उसने और उसके साथी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। महिला ने आगे बताया कि रेप के दौरान उसका वीडियो बना लिया गया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे आरोपी कई समय से ब्लैकमेल भी कर रहे थे। आपको बता दे कि बहोड़ापुर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया है।

जंगल में ले जाकर किया अपहरण

ये घटना 29 जनवरी शाम 7:30 बजे की है जब विवाहिता आरोपी माज़िद के ऑटो में सब्जी लेने बाजार गई थी। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि माजिद ने ऑटो में गैस भरवाने के बहाने महिला का पहले अपहरण किया फिर अपने एक दोस्त के साथ मिलकर मोती झील इलाके के सिद्ध बाबा की पहाड़ियों के जंगल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले को लेकर ग्वालियर बहोड़ापुर थाने में 30 साल की विवाहिता ने FIR दर्ज कराई है जिसमें उसकी आपबीती सुन पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की और दोनों को उनके निवास स्थान से दबोच लिया गया है। पुलिस मामले को लेकर दोनों से पूछताछ कर रही है।

 

वीडियो वायरल करने की धमकी कर कर रहे थे ब्लैकमेल

बता दे कि आरोपी माजिद और छोटू ने वीडियो के दम पर महिला को ब्लैकमेल कर 23 हज़ार रुपए वसूल कर लिए। लेकिन वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला बार-बार ब्लैकमेल किया जा रहा था। जिससे परेशान पीड़िता परिजनों के साथ बहोड़ापुर थाने पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी माजिद खान और छोटू उर्फ राघवेंद्र जादौन के खिलाफ गैंगरेप, ब्लैकमेलिंग और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी माज़िद और छोटू को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Exit mobile version