Team India | Asia Cup 2023 : गंभीर को पसंद नहीं आया टीम इंडिया के खिलाड़ियों का सेलेक्शन, दे डाली अजीबोगरीब सलाह

Team India | Asia Cup 2023

Team India | Asia Cup 2023

Team India | Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा चुका है। बीसीसीआई ने हाल ही में भारत के 17 सदस्यीय टीम को घोषित कर इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। हालांकि, इस टीम में कई अनुभवी खिलाड़ियों को मौका नहीं दिए जाने को लेकर कई क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल भी खड़ा किया। बता दें कि युजवेंद्र चहल और शिखर धवन को लेकर ये चर्चा ज्यादा देखने को मिली। इसी कड़ी में अब गौतम गंभीर ने दो खिलाड़ियों को मौका नहीं दिए जाने पर दुख जताया है।

Team India | Asia Cup 2023

पिच कंडीशन देखते हुए दो रिस्ट स्पिनर्स को दिया जाना चाहिए था मौका

दरअसल, एशिया कप के लिए इंडिया टीम की घोषणा होने बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, “टीम चयनकर्ताओं ने अच्छी टीम बनाई है, लेकिन पिच की कंडीशन को देखते हुए टीम में कम से कम दो रिस्ट स्पिनर्स को मौका दिया जा सकता था। जो आपके लिए विकेट निकाल सकते हैं।”

गौतम गंभीर ने आगे कहा, “एशिया कप के लिए टीम में युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई को मौका दिया जा सकता था। क्योंकि इन दोनों लेग स्पिनर्स ने अच्छा क्रिकेट खेला है। वहीं, मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में आराम दिया जा सकता है। उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा को रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ट्राई कर सकते हैं।”

सुनिल गावस्कर ने इस तरह की बातें कर विवाद बढ़ाने से बचने को कहा था।

गौरतलब है कि हाल ही में महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा था कि टीम चुने के बाद इस इसको चुना गया और इसके क्यों नहीं चुना गया इस तरह के सवालों पर बात करने से मना किया था। उन्होनें अपील की थी इस तरह की बात कर विवाद न बढ़ाएं। ये स्वीकार कर लें कि यहीं टीम है और टीम का पूरा साथ दें जिससे टीम ट्रॉफी जीत कर लाए।

Asia Cup 2023 | Team India Squad : एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम का हुआ एलान, अनुभवी खिलाड़ियों से भरी हुई है यह टीम

Exit mobile version