Gadar-2 | Asia Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच में दिखेंगे गदर-2 के हीरो सनी देओल, प्रोमो वीडियो जारी कर दी इस बात की जानकारी

Gadar-2 | Asia Cup 2023

Gadar-2 | Asia Cup 2023

Gadar-2 | Asia Cup 2023 : एशिया कप को शुरू होने में महज दो सप्ताह से भी कम का समय बाकी रह गया है। भारत और पाकिस्तान की टीम एशिया कप में भीड़ने को तैयार है। दोनों के बीच ये मैच श्रीलंका में खेले जाने हैं। भारत के विरोध के बाद टीम इंडिया के सारे मैच श्रीलंका में हाइब्रीड मॉडल के तहत खेली जानी हैं। हालांकि, एशिया कप के रोमांच मे चार चांद लगाने के लिए इसमें बॉलीवुड का भी तड़का लगने वाला है। जी हां, दरअसल, अपनी हालिया फिल्म गदर-2 से जमकर सुर्खियां बटोरने वाले सनी देओल एशिया कप के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर नजर आएंगे। इसके लिए एक प्रोमों वीडियो भी जारी किया गया है जिसको आज के सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। बता दें कि कमाई के मामले में गदर 2 फिल्म कई फिल्मों से बेहतर कर रही है।

Gadar-2 | Asia Cup 2023

एशिया कप के मैच के दौरान लगेगा बॉलीवुड का तड़का

स्टार स्पोर्ट्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह मैच के दौरान तारा सिंह बनकर गदर मचाएंगे। उन्होंने अपनी फिल्म गदर-एक प्रेम कथा और गदर-2 में तारा सिंह की भूमिका निभाई है। इस फिल्म के लीड हीरो सनी देओल ने खुद इस वीडियो में बताया है कि वो एशिया कप के मैच के दौरान टीवी ब्रॉडकास्ट पर नजर आएंगे। अभिनेता ने वीडियो में कहा, ”एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सनी देओल रहते हैं, लेकिन ये जबरदस्त मुकाबला शुरू होते ही मैं तारा सिंह बन जाऊंगा।”Sunny Deol

सनी देओल ने आगे कहा, ”अगर इस मैच में गदर मचाना है तो आओ टीम इंडिया के लिए हाथ उठाओ। मैन इन ब्लू का जोश बढ़ाओ।” प्रोमो में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच के पुराने क्लिप नजर आ रहे हैं। कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा पाकिस्तानी खिलाड़ियों से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Gadar-2 का प्रमोशन करते दिखेंगे अभिनेता सनी देओल

बता दें कि एशिया कप का आगाज बहुत जल्द होने वाला है। हालांकि, अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम का एलान नहीं किया गया है। बीसीसीआई के एक सूत्र के अनुसार आने वाले दो से तीन दिनों के भीतर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई टीम इंडिया के स्कॉड का एलान करने वाला है। भारत का पहला मुकाबला दो सितंबर को पाकिस्तान से होगा। टीमों के दो ग्रुप में बांटा गया है।  दोनों ग्रुप से शीर्ष दो टीमें सुपर-4 राउंड में पहुंचेंगी। वहां से दो टीमें सीधे फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी।

Gadar 2: रिलीज के आठवें दिन ‘गदर 2’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, फर्स्ट फ्राइडे मारी 300 करोड़ के क्लब में एंट्री

Exit mobile version