Vivo X90 स्मार्टफोन सीरीज के फुल स्पेसिफिकेशन आए सामने

VIVOX90 blog image

चाइनीज टेक्नोलॉजी कंपनी Vivo इस साल Vivo X90 स्मार्टफोन जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने वाली है। लेकिन उससे पहले ही इस मोबाइल के स्पेसिफिकेशन लीक्स हो गई हैं। इस साल के अंत तक इस प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज-X90 लॉन्च करने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, माना जा रहा है कि Vivo X90 सीरीज में X90, X90 प्रो और X90 प्रो+ शामिल होंगे।

 

दरअसल, वीवो X90 सीरीज़ के लिए एक लीक प्रमोशनल वीडियो टीज़र वेब पर सामने आया है जो बताता है कि सीरीज़ के 22 नवंबर को लॉन्च होने की संभावना है। यह Vivo X80 सीरीज का अपग्रेड वेरियंट है। इसमें कई बेहतर स्पेसिफिकेशन दी गई है। टिप्सटर के अनुसार कंपनी इस प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज के फोन को काले रंग में पेश कर सकती है।

 

इसमें Vivo X80 के सीरीज से बेहतर कैमरा और बेहतर चिपसेट मिलता है। इसकी जानकारी टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने शेयर की है।आइए इनके लीक्स स्पेसिफिकेशन को जानते हैं।

 

Vivo X90 Pro+ स्मार्टफोन में हैंडसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिल सकता है। इस फोन में 12GB रैम और एंड्रॉयड 13 के साथ आ सकता है। जबकि, X90 में डाइमेंसिटी 9200 चिपसेट हो सकता है। वहीं X90 प्रो के X80 प्रो+ के रूप में लॉन्च होने की संभावना है, जिसके सितम्बर में वापस लॉन्च करने की घोषणा की गई थी।

 

इस स्मार्टफोन को Vivo X90 प्रो+ का चाइनीज वेरिएंट बताया जा रहा है। रिपोर्ट में सुझाव दिया गया था कि वीवो हैंडसेट को 80W (20V.4A) फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा, लिस्टेड वीवो V2227A मॉडल और वीवो X90 सीरीज़ के अन्य वेरिएंट्स को हालिया रिपोर्ट में प्रदर्शित किया गया था।

Vivo X90 प्रो+ में 6.78 इंच का सैमसंग E6 एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। इसमें घुमावदार किनारे होने की संभावना है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 2K रेजोल्यूशन दे सकता है। वीवो के आगामी स्मार्टफोन में आंखों की सुरक्षा के लिए 1440Hz हाई-फ्रीक्वेंसी डिमिंग चिप के साथ आ सकता है।

 

Exit mobile version