टी20 वर्ल्ड कप के हाइलाइट्स अब से फेसबुक एप्प पर देख सकेंगे यूजर्स

T20fb blog image

भारत में फेसबुक (मेटा) सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जा रहे सोशल मीडिया प्लेटफार्म में से एक है। इसकी पहुंच सुदूर इलाकों तक है। समय समय पर फेसबुक ने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए कई अहम बदलाव किये हैं। फेसबुक पर चैट से ज्यादा लोग वीडियो देखने के लिए इस्तेमाल करते हैं। अब तो मेटा रिल्स जैसे पॉपुलर फीचर का भी ऑप्शन देता है। यूजेस रील्स बनाकर फेमस होना चाहते हैं। उसके लिए रील्स एक अच्छा और सही फीचर लगता है। 

इसी से जुड़ी एक खबर सामने आई है। दिग्गज कंपनी फेसबुक (मेटा) ने शुक्रवार को घोषणा करते हुए बताया कि अब से वे आगामी होने वाले आईसीसी t20 वर्ल्ड कप के बेस्ट मोमेंट को रील्स के जरिए दिखाने वाले हैं। दरअसल मेटा ने आईसीसी के साथ साझेदारी की है। ये सच है कि इस कदम के चलते मेटा को कई फायदे मिलने वाले हैं। इससे उम्मीद लगाई जा रही है कि यूजर्स की संख्या में इजाफा देखने को मिल सकता है। 

कंपनी ने बताया कि प्रशंसक, मैच हाइलाइट्स, इन प्ले क्लिप के साथ-साथ यूजर्स अपनी पसंदीदा टीम का समर्थन करने के लिए ऑगमेंटेड रियलिटी प्रभाव और उस गाने पर रील्स बनाने के लिए भी सक्षम होंगे।

फेसबुक इंडिया के निदेशक और साझेदारी प्रमुख मनीष चोपड़ा ने एक बयान में कहा कि भारत के लोगों के जुनून को ध्यान में रखते हुए वह इस मुहिम को आगे बढ़ाना चाहते हैं। यूजर्स को एक बेहतरीन अनुभव देने की कोशिश है। रील्स जैसे तेजी से बढ़ता हुआ कंटेंट फॉर्मेट जरूर ही यात्रा को सफल बनाएगी।

Exit mobile version