पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने खुद को बताया ‘प्लेबॉय !’ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने खान

imran khan

imran khan

इन दिनों पड़ोसी देश पाकिस्तान आर्थिक मंदी से जूझ रहा है। देश में बेरोजगारी चरम पर होने के कारण लोग हर दिन महंगाई की मार झेल रहे है। देश की हालत बद से बदतर होती दिख रही है, लेकिन वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में इस स्थिति के बाद भी लगातार सियासी उठापटक जारी है। दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

प्रधानमंत्री की सत्ता हाथ से निकल जाने के बाद से इमरान खान ने सरकार सेना पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोडा है। इसी बीच इमरान खान के द्वारा एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो पहले एक प्लेबॉय थे। जी हां, खान ने खुद ये बात 2 जनवरी को लाहौर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान बताई है।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के चेयरमैन के इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, इमरान खान लाहौर में जमान पार्क स्थित अपने घर में मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे। जिसमें उन्होंने जनरल बाजवा के साथ अपनी आखिरी मुलाकात का खुलासा करते हुए कहा कि – जनरल बाजवा ने मुझे ‘प्लेबॉय’ कहा और जवाब में मैंने उनसे कहा कि हां, मैं ‘प्लेबॉय’ था और आप भी।

imran khan

बाजवा ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है‘- इमरान खान

कभी कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले इमरान खान और कमर जावेद बाजवा आज एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं। इमरान खान और कमर जावेद बाजवा के बीच अब संबंद्ध काफी खट्टे हो गए। दरअसल, इमरान खान ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया, ‘अगस्त 2022 में जनरल बाजवा के साथ एक बैठक में, उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास मेरी पार्टी के लोगों के आडियो और वीडियो हैं। उन्होंने मुझे यह भी याद दिलाया कि मैं एक ‘प्लेबॉय’ था। मैंने उनसे कहा कि हाँ, मैं (एक प्लेबॉय) था लेकिन अतीत में और मैंने कभी दावा नहीं किया कि मैं एक फरिश्ता हूं। इमरान खान ने बाजवा का कार्यकाल बढ़ाने के फैसले को लेकर अफसोस जताया। और वह हमेशा से जानते थे कि बाजवा उन्हें सत्ता से बेदखल करके शहबाज शरीफ को प्रधानमंत्री बना सकता है। उन्होंने कहा की बाजवा ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है।

आपको बता दें कि क्रिकेट से राजनीति में आए इमरान खान के हाल ही में तीन कथित ऑडियो क्लिप लीक हुए हैं। पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने दावा किया था कि ये ऑडियो क्लिप असली हैं और खान के इस तरह के वीडियो क्लिप आने वाले दिनों में सामने आ सकते हैं। अपने कथित ऑडियो के बारे में बात करते हुए पीटीआई अध्यक्ष ने कहा कि हम अपने युवाओं को अश्लील ऑडियो और वीडियो के जरिए क्या संदेश दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह के ऑडियो रिकॉर्ड करने के लिए पाक सेना को दोषी ठहराया।

पाकिस्तान महंगाई के कारण दाने दाने का मोहताज़ हो गया है। वर्तमान में पाकिस्तान की आर्थिक हालत बहुत खराब है। देश में बेरोजगारी चरम पर है। देश का खजाना करीब-करीब खाली हो गया है। इस बीच, पाकिस्तान में चल रहा सियासी घमासान देश को और गर्त में ले जा रहा है।

Exit mobile version