Haryana : पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- भ्रष्टाचार में लिपत हैं बीजेपी-जेजेपी 

Deepender Singh Hooda

Haryana News : हाल ही में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और हरियाणा से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य की जेजेपी और भारतीय जनता पार्टी सरकार की आलोचना की है। हुड्डा ने दावा किया कि जेजेपी-बीजेपी की साझेदारी सरकार की तरह नहीं, बल्कि टेढ़ी खीर जैसा रिश्ता है। हुड्डा ने कहा- मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता, लेकिन जेजेपी विधायक दादा गौतम का दावा है कि खोपर एकेला ही जमीन लाग रहा है।

यह भी पढ़ें- Coronavirus Update : नोएडा में बढ़ा कोरोना का कहर, जारी हुई नई गाइडलाइन

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने की सरकार की आलोचना

आंदोलनरत सरपंचों का समर्थन करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली से कहा- अगर सरपंचों को सत्ता नहीं दी गई तो चुनाव क्यों? जेजेपी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है, और वे सरपंचों को सर्टिफिकेट देने की बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने दादा, स्वतंत्रता योद्धा रणवीर सिंह की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए रोहतक गए थे। इस दौरान ही उन्होंने अमित शाह की रैली के बारे में टिप्पणी की और कहा- ‘जनता ने अब भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के प्रति अपना असंतोष दिखाया है।’

भ्रष्टाचार में लिपत का लगाया आरोप

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पूछा कि अगर पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली सरपंचों को सत्ता नहीं देना चाहते हैं तो सरपंचों के लिए चुनाव कराने का क्या मतलब है। अगर ऐसा होता तो प्रशासन को चुनाव नहीं कराना चाहिए था। लोग उन्हें चुनते हैं जो पंचायती राज संस्थाओं में उनके लिए काम करवाने में सक्षम हैं। आज वे गठबंधन सरकार में भ्रष्टाचार में लिप्त सरपंचों को पुरस्कार देने की चर्चा कर रहे हैं। ऐसे आदेश संकेत करते हैं कि वह भ्रष्टाचार करना चाहता है। आगे दीपेंद्र हुड्डा ने कहा- राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार के मामले में जेजेपी गठबंधन को पीछे छोड़ दिया है। जाहिर है, वर्तमान प्रशासन के दौरान एक शराब धोखाधड़ी और एक रजिस्ट्री घोटाला हुआ है। इसलिए उनकी मांग है कि सरपंचों को अधिकार दिया जाए। कांग्रेस पार्टी इन नाराज सरपंचों का समर्थन करती है।

Exit mobile version