पूर्व पार्षद का दावा, आम आदमी पार्टी के मुकाबले एमसीडी के स्कूल हैं शानदार

Parsad blog image 1

मालवीय नगर से पूर्व पार्षद और पेशे से डॉक्टर नंदिनी शर्मा का कहना है कि दिल्ली सरकार के मुकाबले एमसीडी के स्कूल शानदार हैं। आम आदमी पार्टी सिर्फ दावा करती है कि उनके स्कूलों में सभी सुविधाएं हैं और विश्वस्तरीय हैं, लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं है और दिल्ली एमसीडी क स्कूल दिल्ली सरकार के स्कूलों से कई कदम आगे हैं।

स्कूलों के अलावा दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए डॉ. नंदिनी शर्मा का कहना है कि दिल्ली सरकार ने एमसीडी के काम में लगातार रोड़ा अटकाया है। बुजुर्गों की पेंशन का मामला हो या फिर एमसीडी कर्मचारियों की तनख्वाह का। हर तरफ आम आदमी पार्टी ने राजनीति की जिसका खमियाजा एमसीडी के कर्मचारियों ने भुगता है।

आने वाले एमसीडी चुनाव को लेकर डॉ. नंदिनी शर्मा का कहना है कि दिल्ली बीजेपी ने इस चुनाव के लिए अपनी पूरी तैयारी कर ली है। जीत का दावा करते हुए डॉ. नंदिनी शर्मा का कहना है कि बीजेपी एमसीडी चुनाव में जीतने की हकदार है, क्योंकि दिल्ली एमसीडी ने हर क्षेत्र में काम किया है।

अपने वार्ड और इलाके की बात करते हुए, पूर्व पार्षद का दावा है कि मालवीय नगर में विकास के कई काम हुए। खासतौर पर पार्कों का सौंदर्यकरण, गलियों और सड़कों की साफ सफाई। जल निकासी की सही व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा।

ये भी पढ़ें : अवैध निर्माण पर रोक का सीधा हस्तक्षेप दिल्ली पुलिस के पास होना चाहिए : राणा परमजीत सिंह

पूर्व पार्षद का ये भी कहना है कि मालवीय नगर में यूं तो बहुत से काम हुए हैं लेकिन सौंदर्यीकरण और स्वच्छता, स्वास्थ उनकी पहली प्राथमिकता पर रहता है। मालवीय नगर इस बात की तस्दीक करता है।

पार्षद ने southblockdigital.com से खास बातचीच में ये भी कहा कि आने वाले समय में स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में मालवीय नगर और दिल्ली में और भी ज्यादा काम बीजेपी की सरकार आने के बाद होंगे।

इन खास मुद्दों के अलावा भी पूर्व पार्षद डॉ. नंदिनी शर्मा ने अपने क्षेत्र के विकास के दावे किए हैं और आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है। पूरी बातचीत सुनने देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाए।

Exit mobile version