Kajol : इस कारण से फिल्मों में फिजिकल अब्यूज वाले सीन्स करना नहीं पसंद करती है काजोल, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Kajol

Kajol : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। कजोल ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। बॉलीवुड पर राज करने वाली चुलबुली एक्ट्रेस काजोल की एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक बातचीत के दौरान फिल्मों में अब्यूजिव सीन्स को लेकर एक बड़ा खुलास किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि, ऐसे सीन्स बहुत बी परेशान करने वाले होते है।

छेड़छाड़ वाले सीन्स को करना नहीं पसंद करती हैं काजोल

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान काजोल ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। इस दौरान फिल्मों में अब्यूज सीन्स नहीं करने को लेकर काजोल ने कहा कि, ‘मेरा हमेशा से ये मानना ​​रहा है कि मैं ऐसे सीन्स नहीं करूंगी जिनमें या तो मेरे साथ छेड़छाड़ की जाए या किसी भी तरह से मुझे ऐसी जगह दिखाया जाए जहां मैं नहीं रहना चाहती।”

काजोल ने आगे कहा कि, “क्योंकि मुझे लगता है कि अभिनेता के तौर पर जब हम कोई शॉट करते हैं, तो हम उसे महसूस कर रहे होते हैं। इसलिए अगर उन सीन्स को लेकर ईमानदार नहीं होंगे तो कैमरा इसे आसानी से पकड़ लेगा। इसलिए वहां आपको हमेशा ईमानदार होने की जरूरत है।”

इन फिल्मों में नजर आएंगी काजोल

काजोल ने इस दौरान ये भी कहा कि, ” मैं उन सीन्स में सहज महसूस नहीं करती। क्योंकि ये बहुत ही पेरशान कर देने वाले होते है और मुझे नहीं लगता कि मुझे अपनी बात साबित करने के लिए ऐसा करने की जरूरत है। मैं एक अच्छी अभिनेता होने की बात 100 अलग-अलग तरीकों से भी साबित कर सकती हूं…”

वहीं काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार वेब सीरीज ‘द ट्रायल-प्यार, कानून, धोखा’ में देखा गया था। इसके अलावा वो ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’  में भी नजर आई थी। बहुत जल्द वो कृति सेनन के साथ ‘दो पत्ती’ में दिखाई देंगी।

Exit mobile version