चेन्नई: पूजा-पाठ के दौरान पांच युवकों की मौत, हादसे से दहल उठा मंदिर परिसर

5 young man drowned in a pond during worship

चेन्नई से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। दरअसल, यहां आज एक मंदिर में पूजा-पाठ करते समय पांच युवको की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब पुजारी तथा स्वयंसेवक तालाब में अनुष्ठान करने गए थे। पुलिस ने सभी युवकों के शवों को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पूजा-पाठ करते समय एक युवक तालाब में डूब गया जिसे बचाने की कोशिश में अन्य चार युवक भी डूब गए। इस मामले ने मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है।

मृतकों के घर में पसरा मातम

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दमकल कर्मियों की मदद से शवों को तालाब से निकाल लिया गया है। फिलहाल शवों को क्रोमपेट सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच थी। इस मामले ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा है।

यह भी पढ़ें: यूपी: हत्या या हादसा? पूल से बरामद हुआ 22 साल की युवती का अर्धनग्न शव, जांच में जुटी पुलिस

दुर्घटनाओं को रोकने के लिए उठाए जाएंगे महत्वपूर्ण कदम

इस मामले को देखते हुए स्थानीय निकाय अधिकारियों ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कुछ जरूरी कदम उठाने का फैसला लिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, दुर्घटना उस समय हुई जब पुजारियों द्वारा एक अनुष्ठान के लिए एक मूर्ति को ले जाया जा रहा था।

Exit mobile version