Bijli Song Out: गोविंदा नाम मेरा का पहला गाना हुआ रिलीज, बिजली बन कियारा ने मचाया बवाल

Bijli song out

Bijli song out

Bijli Song Out:  बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल(Vicky Kaushal), भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आगामी फिल्म इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में एक्टर की इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। दरअसल, ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govida Naam Mera) से बिजली सॉन्ग आउट कर दिया गया है। फिल्म का ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस दोनों की जोड़ी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बिजली सॉन्ग हुआ रिलीज

हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा का गाना ‘बिजली; (Bijli Song Out) रिलीज कर दिया गया है। गाने में दोनों एक्टर्स की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। गाने के वीडियो में कियारा का बिजली अवतार फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रहा है। सॉन्ग वीडियो में दोनों जबरदस्त लटके झटके लगाते नजर आ रहे हैं।

 

मीका सिंह और नेहा कक्कड़ ने दी है आवाज

आपको बता दें कि बिजली सॉन्ग इंडस्ट्री के फेमस सिंगर्स मीका सिंह और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया है। गौरतलब है कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला था। ऐसे में गाने के रिलीज के बाद इस फिल्म को देखने के लिए फैंस और भी बेताब नजर आ रहे हैं।

 

कब होगी रिलीज ‘गोविंदा नाम मेरा’

जानकारी के लिए बता दें कि विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा की ये फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म में वरुण धवन और अपारशक्ति खुराना सहित और भी कई दिग्गज एक्टर्स नजर आएंगे।

Exit mobile version