Bholaa Box Office Collection : ओपनिंग डे पर छाई अजय देवगन की ‘भोला’, इतने करोड़ से खोला खाता

Bholaa Collection

Bholaa Box Office Collection Day 1: एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की ज्यादार फिलमें बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती है। उनकी लास्ट रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस बार रामनवमी के मौके पर अजय की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ रिलीज हुई। इस फिल्म के रिलीज से पहले ही लोगों में इसे लेकर काफी बज बना हुआ था। ऐसें में सभी को इस फिल्म से काफी उम्मीद है। ‘भोला बीते दिन यानि 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। हालांकि अब फिल्म (Bholaa Box Office Collection Day 1) की ओपनिंग डे की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

जानिए कितना रहा ओपनिंग डे का कलेक्शन

#OneWordReview#Bholaa: MASS-APPEALING!
Rating: ⭐️⭐️⭐️½#Bholaa is loaded with brilliant action sequences and terrific performances by #AjayDevgn and #Tabu#RaviBasrur’s background score is icing on the cake.

Blemishes: Screenplay could’ve been more impactful and the run… pic.twitter.com/MTMSW0KWRI

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 30, 2023

आपको बता दें कि अजय देवगन ने ‘भोला’ में दमदार एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया हैं। फिल्म में अजय के साथ तब्बू ने भी शानदार एक्टिंग की है। दर्शकों पर एक बार फिर तब्बू-अजय की जोड़ी का जादू चल गया है। लोगों को ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म खूब एंटरटेनमेंट कर रहीं हैं।

मूवी क्रिटिक्स क्रिटिक तरण आदर्श ने ‘भोला’ की पहले दिन की कमाई के आंकड़े अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इसके मुताबिक फिल्म (Bholaa Box Office Collection Day 1) ने पहले दिन में 11.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ऐसे में अजय देवगन की फिल्म की ओपनिंग बहुत अच्छी रही है। लेकिन ‘भोला’ के पहले दिन की कमाई अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ के ओपनिंग कलेक्शन से कम है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘दृश्यम 2’ ने ओपनिंग डे में 15.38 करोड़ रुपये अपने नाम किए थे। हालांकि, मेकर्स को वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल आने की उम्मीद है।

Exit mobile version