Bigg Boss 17: फिरोजा खान उर्फ ‘खानजादी’ को हुआ अपनी गलती का एहसास, रैपर ने मांगी सलमान से माफी

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 को खत्म हुए 1 महिने से भी ज्यादा हो चुका हैं। लेकिन ये शो आज भी सुर्खियों में छाया हुआ हैं। जहां जहां अभिषेक कुमार इस सीजन के फर्स्ट रनर-अप बने तो वहीं मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रोफी अपने नाम की। ‘बिग बॉस’ के फिनाले के बाद सलमान खान अपने पसंदीदा कंटेस्टेनट को अपनी पार्टी में बुलाते है।

साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्मों में रोल भी देते नजर आते हैं। वहीं, वे जिससे नाराज हो जाते हैं उसके लिए बॉलीवुड में सफर आसान नहीं रहता है। हाल ही में, ‘बिग बॉस 17’ की एक ऐसी कंटेस्टेनट को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने सलमान से माफी मांगी है। ये कंटेस्टेनट कोई और नहीं भल्की फिरोजा उर्फ ‘खानजादी’ हैं।

‘खानजादी’ ने मांगी सलमान से माफी

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ से बाहर आने के बाद रैपर फिरोजा खान उर्फ ‘खानजादी’ ने सलमान खान पर कई आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं वे यूट्यूबर अनुराग के साथ एक वीडियो में भी नजर आई थीं, लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने सलमान से माफी मांगते हुए कहा है, ‘मुझ में अभी बहुत बचपना है। मुझसे गलती हो गई मुझे माफ कर दीजिए।

आप भी खान हैं और मैं भी खान हूं, कम से कम इस बात के लिए ही माफ कर दीजिए।’ खानजादी आगे बताती है, ‘सलमान खान बिल्कुल भी बायस्ड नहीं हैं। वे काफी ईमानदार हैं। मैं उनसे मिलना चाहती हूं और उनके साथ काम करना चाहती हूं। उनका दिल बहुत बड़ा है वे जरूर मुझे माफ कर देंगे।’

बीबी हाउस में लिया था सलमान से पंगा

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 17’ टीआरपी के मामले में काफी हिट रहा है। इस शो में आए सभी कंटेस्टेनट ने शो में खूब धमाल मचाया था। फिरोजा उर्फ ‘खानजादी’ भी उन्हीं में से एक थीं, लेकिन उन्होंने शो के दौरान सलमान खान से ही पंगा ले लिया था।

वे शो में कई बार सलमान से बहस करती नजर आती थीं। अब घर से बाहर आने के बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ है और वे सलमान खान से माफी मांगती नजर आई हैं।

Exit mobile version