लॉन्चिंग से पहले ही सैमसंग के इस फोन का फीचर्स हुए लीक, खूबसूरत डिजाइन के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

samsung upcoming phone

samsung upcoming phone

सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी A-Series का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A23 5G की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को पहले ही जापान के मार्केट में लॉन्च किया जा चूका है। कंपनी ने अब इसे भारत में उतारने का निर्णय लिया है। कंपनी ने इसके डिजाइन में कुछ बदलाव किए हैं। दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने खुद इसकी पुष्टि की है। सैमसंग ने कहा है कि Samsung Galaxy A23 5G को 18 जनवरी को भारत में पेश किया जाएगा। सैमसंग ने इस मोबाइल को नया रूप देने की कोशिश की है। इसमें चार रियर कैमरे के साथ दौ रैम और स्टोरेज वेरियंट दिया जाएगा। लॉन्च से पहले फोन की कीमत से लेकर तमाम फीचर्स लीक हो गए हैं। आइये विस्तार से जानते हैं। …

Samsung Galaxy A23 5G- कीमत

सैमसंग का ये फोन प्रीमियम बजट में आता है। ये एक 5G स्मार्टफोन है। Samsung Galaxy A23 में और भी ऐसे कई फीचर्स दिए गए हैं जिससे ये स्मार्टफोन बाकियों से अलग दिखता है। इस फोन को डस्ट और वॉटर से बचाने के लिए IP68 रेटिंग मिलती है। यानी फोन कुछ समय तक धूल और पानी में खराब नहीं होगा। कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy A23 5G को 25,000 रुपये के सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy A23 5G की स्पेसिफिकेशन

बैटरी : सैमसंग के इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

कलर ऑप्शन : कलर ऑप्शन की बात करें तो यह Black, Red और White कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

कैमरा : Samsung Galaxy A23 5G में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस के अलावा अन्य तीन लेंस 5 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के होंगे। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

ऑपरेटिंग सिस्टम : Samsung Galaxy A23 5G को एंड्रॉयड 12 आधारित OneUI 4.1 के साथ पेश किया गया है।

डिस्प्ले : डिस्प्ले की बात की जाए तो 6.6 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1560 पिक्सल है। यह डिस्प्ले 16 मिलियन कलर्स को सपोर्ट करती है।

प्रोसेसर : प्रोसेसर की बात करें तो यह 2.2GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर MediaTek Dimensity 700 SoC को सपोर्ट करता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4GB RAM और 64GB स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

अन्य फीचर्स : कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग के इस हैंडसेट में 5G, 4G LTE, ब्लूटूथ 5.2, NFC और 3.5 एमएम ऑडियो जैक व यूएसबी टाइप- सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Exit mobile version