Samsung Galaxy Z Fold 5: लॉन्च से पहले फीचर्स हुए लीक, जानें संभावित खूबियां

Features leaked before the launch of Samsung Galaxy Z Fold 5

सैमसंग अपने अपकमिंग Galaxy Z Fold 5 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। रिपोर्टस के मुताबिक संभावना यह भी जताई जा रही है कि कंपनी इसे समय से पहले भी लॉन्च कर सकती है। गौरतलब है कि इसकी डिजाइन तथा अन्य फीचर्स इत्यादि लीक से सामने आ चुके हैं। लीक्स के मुताबिक, सैमसंग इस फोल्डेबल फोन को 26 जुलाई को भारत में लॉन्च कर सकता है। वैसे ये मोबाइल फोन पहले अगस्त के लिए शेड्यूल था।

कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का का सपोर्ट

Galaxy Z Fold 5 में ग्राहकों को 7.6 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का प्रोटेक्शन मिलेगा। मोबाइल फोन की सेकेंडरी डिस्प्ले 6.2 इंच की होगी। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC का सपोर्ट मिल सकता है जो कंपनी ने गैलेक्सी S23 लाइनअप में भी दिया है। आइए विस्तार से इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं….

Samsung Galaxy Z Fold 5 के स्पेसिफिकेशंस (संभावित)

डिस्प्ले: सैमसंग के नए फोल्डेबल डिवाइस में 7.6 इंच का बड़ा प्राइमरी डिस्प्ले मिलने की बात सामने आई है। फोन में 6.2 इंच का कवर डिस्प्ले हो सकता है। दोनों डिस्प्ले 120hz रिफ्रेश रेट और हाई रेजोल्यूशन पर आधारित होंगे।

प्रोसेसर: फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर लगा सकती है।

स्टोरेज: स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 12 जीबी तक रैम +256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला बेस मॉडल आ सकता है। हालांकि लॉन्च के वक्त और भी अन्य मॉडल देखने को मिल सकते हैं।

कैमरा: स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मिल सकता है।

बैटरी: बैटरी की बात करें तो डिवाइस इस बारे जानकारी नहीं मिली है। आगे देखना होगा कि कंपनी इस में कोई बदलाव करती है या नहीं है।

अन्य: डिवाइस में वाईफाई, ब्लूटूथ, डुअल सिम 5G सपोर्ट जैसे बेसिक फीचर्स मिलेंगे।

 

 

Exit mobile version