श्रद्धा वाकर हत्याकांड को लेकर पिता विकास ने कही ये बात, आफ़ताब की मौत की कर रहे है मांग

Shraddha Murder Case

श्रद्धा वाकर हत्याकांड को लेकर एक अपडेट सामने आया है। दरअसल, अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या और उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आफ़ताब पूनावाला के परिवार पर पीड़िता के पिता विकास वॉकर ने गंभीर आरोप लगाए है। सोमवार को पीड़िता के पिता ने कहा कि आफताब ने अपने परिवार वालो को कहीं छिपा दिया हैं। उनकी तलाश की जानी चाहिए क्योंकि वो भी इस हत्याकांड में मिले हुए है।

पीड़िता के पिता विकास वॉकर ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि आफताब के माता-पिता की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। वे कहीं छिपे होंगे, मुझे विश्वास है। मैं अनुरोध करता हूं कि उनका पर्दाफाश किया जाए। विकास वॉकर के अनुसार, हम श्रद्धा वॉकर का अंतिम संस्कार करना चाहते हैं और उनके शरीर के अंगों की याचना करना चाहते हैं।

आफताब के लिए मौत की सजा की मांग

पीड़िता के पिता विकास ने आफताब को फांसी देने की फिर से मांग की है। उन्होंने कहा कि उसको फांसी दी जानी चाहिए। वह उनकी बेटी की हत्या का जिम्मेदार है। उसने सावधानीपूर्वक योजना के साथ इस अपराध को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि श्राद्ध को जल्द से जल्द न्याय दिलाने के लिए उन्होंने अपने वकील को निर्देश दिया है कि मामले की फास्ट ट्रैक कार्यवाही के तहत सुनवाई के लिए अपील दायर करें।

इस बीच, विकास वॉकर ने मार्च में कहा था कि उनकी बेटी की हत्या एक साल पहले मई में हुई थी। हालांकि अभी तक उनका अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है। उनकी बेटी की हत्या हुए एक साल हो गया है, और वह अभी भी उसका अंतिम संस्कार नहीं कर पाए हैं। उन्होंने आगे कहा कि आरोपी को फांसी की सजा मिलने के बाद ही मैं बेटी का अंतिम संस्कार करूंगा।

उन्होंने कहा कि वह अंतिम संस्कार करने में असमर्थ थे क्योंकि ट्रायल पूरा होने के बाद ही उन्हें उनकी बेटी के शरीर के अंग सौंपे जाएंगे। वॉकर ने यह भी कहा कि अभियुक्तों को मौत की सजा दी जानी चाहिए और मुकदमे को समय पर पूरा किया जाना चाहिए।

पीड़िता की वकील ने कही ये बात  

विकास वॉकर की वकील सीमा कुशवाहा ने कहा कि निर्भया केस को सुलझने में सात साल लग गए, लेकिन इस केस में इतना वक्त नहीं लगना चाहिए। कोर्ट रूम में ऑनलाइन काउंसलिंग के दौरान आफताब की मौजूदगी में एक ऑडियो-वीडियो टेप भी चलाया गया। पीड़िता के पिता वाकर रिकॉर्डिंग के कारण व्याकुल हो गए। रिकॉर्डिंग में श्रद्धा को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “वह मेरा शिकार करेगा, मुझे खोजेगा और मुझे मार डालेगा।”

Exit mobile version