Maharashtra crime : कलयुगी पिता ने बेटी पर छिड़का पेट्रोल, 70 फीसदी शरीर झुलसा

Maharashtra crime

Maharashtra crime:  मुंबई के धारावी से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही गोद ली हुई बेटी पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। हादसे में पीड़िता का 70 फीसदी शरीर झुलस गया। 20 वर्षीय युवती मोहिनी रामजीत को गंभीर हालत में नजदीकि अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पीड़िता की शनिवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना को मंगलवार को अंजाम दिया गया था। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने दबिश देते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जाने रिपोर्ट्स क्या कहते है

द टाइम्स ऑफ इंडिया में पिछले सप्ताह प्रकाशित एक लेख के अनुसार, धारावी इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती पर उसके पिता ने पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया था। मंगलवार को उसके पिता नंद किशोर पटेल ने यह दु:खद कृत्य किया। आग में मोहिनी 70% जल गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। बर्न वार्ड के आईसीयू में भर्ती कराने के बाद शनिवार को उसकी मौत हो गई। युवती की मृत्यु के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। पुलिस ने बुधवार को आईपीसी की धारा 307 के तहत पिता नंद किशोर को गिरफ्तार कर लिया था।

पिता ने कहासुनी में बेटी को किया आग के हवाले  

खबरों के मुताबिक, यह घटना मंगलवार को हुई जब मोहिनी अपने घर के बाहर बैठी थी। इसी दौरान पिता-पुत्री में किसी बात को लेकर अनबन हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि पिता नंदकिशोर पटेल ने अपनी बेटी मोहिनी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस आग में मोहिनी गंभीर रूप से झुलस गई। मां काजल जैसवार (50) व परिजन उसे लेकर सायन अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत गंभीर बनी रही। पुलिस के मुताबिक, दत्तक बेटी मोहिनी धारावी के राजीव गांधी नगर में काजल और नंदकिशोर के साथ रह रही थी।

गोद ली हुई बेटी को दी दर्दनाक मौत

आपको बता दे की दंपती अपनी गोद ली हुई बेटी मोहिनी को अपना मानते थे, लेकिन हाल के महीनों में उनके रिश्ते खराब हो गए थे। नंदकिशोर पटेल को आभास हो गया था कि काजल और मोहिनी उन पर ध्यान नहीं दे रही हैं। जबकि वह उनकी पूरी देखभाल कर रहे थे। इसी से वह इतना आग बबूला हो गया कि उसे सबक सिखाने के लिए उसने यह जघन्य कदम उठा लिया। कई दिनों से अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही मोहिनी की शनिवार को मौत हो गई। पुलिस ने अब इस मामले को हत्या के प्रयास और हत्या की धारा में लाते हुए अतिरिक्त कार्रवाई की है।

 

Exit mobile version