Arbaaz Khan : अरबाज खान की दूसरी शादी पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘गुनाह नहीं किया है’

Arbaaz Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और फिल्मेकर अरबाज खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अरबाज हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों का निकाह काफी प्राइवेट था, जिसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ अर्पिता खान के बंगले पर की गई थी।

जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चा चल रही है। इसी बीच अरबाज के पिता सलीम खान ने उनकी शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा बयान दिया है।

अरबाज की शादी पर सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान सलीम खान ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि, उनका दूसरी शादी का फैसला कोई गुनाह नहीं है। मैं उनके लिए बहुत ही ज्यादा खुश हूं और मैंने दूल्हा-दुल्हन को अपना आशीर्वाद भी दे दिया है। सलीम खान ने आगे कहा कि, ‘मुझे नहीं लगता कि इसपर चर्चा की कोई जरूरत थी।

क्योंकि वो खुद अपने फैसले ले सकता है और वो अगर खुश है तो फिर कोई बात मायने नहीं रखती। मुझे उसने बस ये ही बताया था कि वो शादी करने जा रहा है और मैंने कहा कि ये ठीक है मुझे ये भी लगता है हमें किसी के फैसले के बीच में नहीं बोलना चाहिए।’

अरबाज की शादी में शामिल हुए थे बेटे अरहान

गौरतलब है कि शूरा खान संग शादी करने से पहले अरबाज की शादी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ हुई थी। लेकिन कुछ साल पहले दोनों का तलाक हो गया। दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बने थे। जिसका नाम अरहान खान है। अरबाज की दूसरी शादी में अरहान भी शामिल हुए थे। जिसका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में गिटार बजाते दिख रहे हैं। वीडियो को देखकर यूजर्स अरहान की काफी तारीफ करते हुए दिखाई दिए।

Exit mobile version