Jharkhand Crime: खाना देने में हुई देरी तो बेटे को कुल्हाड़ी से काटा.. कलयुगी बाप की अजीबो-गरीब दास्तां

jharkhand crime news

Jharkhand crime news: छोटी-छोटी बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच मनमुटाव तो आम बात है, लेकिन झारखंड में पति-पत्नी के बीच मामूली अनबन इस हद तक बढ़ गई कि गुस्से में पति ने अपने बच्चे की हत्या कर दी। घटना गिरिडीह जिले के बिरनी थाना क्षेत्र की है, जहां एक व्यक्ति ने अपने बच्चे की हत्या कर दी। दरअसल, खाना देने में देरी से नाराज व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर बेरहमी से हमला कर दिया। इसके बाद भी उसने अपने ही बेटे को कुल्हाड़ी से मार डाला, क्योंकि उसका अपनी पत्नी को मारकर खत्म नहीं हुआ था। पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर मामले की जांच की गई। घटनास्थल पर बच्चें के शव को पाकर पुलिस भी हक्की-बक्की रह गई। फिलहाल मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं खूनी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बेटे की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार बाराडीह निवासी दुलार यादव मजदूरी करता है। देर रात काम करने के बाद वह देर से घर आया। उसके बाद, उसने अपनी पत्नी से रात के खाने के लिए कहा, लेकिन पत्नी ने खाना लाने में जारा देरी कर दी। जिससे दुलार नाराज हो गया और अपनी पत्नी से मारपीट करने लगा। पत्नी को मारने के बाद भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपने 8 साल के बेटे सचिन कुमार को पैर से दबाया और कुल्हाड़ी से दे मारा । इससे वह लहूलुहान हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। चर्चा है कि बेटे का हत्यारा आरोपी दुलार यादव साइको है। वह ज्यादातर अपना आपा खो देता है और लोगों के साथ मारपीट शुरू कर देता है।

यह भी पढ़े: Bihar Crime: एनिवर्सरी के 10 दिन बाद कमरे में लटका मिला महिला कांस्टेबल का शव, सुसाइड या हत्या ?

दो बेटियों और एक बेटे का पिता है खूनी

दुलार यादव के बारे में दावा किया जाता है कि उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। एक बेटी की शादी हो गई, जबकि एक बेटा और एक बेटी घर में रह रही है, जिसमें से एक की मौत हो गई। वहीं कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने की अफवाह पूरे मोहल्ले में जंगल की आग की तरह फैल गई। इस घटना की सूचना कुछ लोगों ने पुलिस को दी थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह पहुंचाया। इस बीच आरोपी पिता को पकड़ लिया गया है। पुलिस अब स्थिति की जांच कर रही है। उधर, इस हादसे से परिवार में मातम का माहौल है।

Exit mobile version