The Archies: बेटी खुशी कपूर की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ देख खुश हुए पिता बोनी कपूर, शेयर किया फिल्म को लेकर रिव्यू

The Archies

The Archies: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छेटी बेटी खुशी कपूर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। खुशी ने ‘द आर्चीज’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया है। इस सीरीज से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गई थी।

इस इवेंट में बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार्स ने शिरकत की थी और सभी ने ‘द आर्चीज’ की स्टारकास्ट के काम की खूब तारीफ भी की थी। वहीं फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही खुशी कपूर के पिता ने अब ‘द आर्चीज’ का इन डेप्थ रिव्यू शेयर किया है।

‘द आर्चीज’ को लेकर बोनी कपूर ने शेयर किया रिव्यू

आपको बता दें कि खुशी कपूर के पिता बोनी कपूर ने बेटी की पहली फिल्म का रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया है।बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे मेरे स्कूल के दिनों में वापस ले गए जब आर्ची की कॉमिक्स हर यंगस्टर की फेवरेट थी, ज़ोया द्वारा बनाई गई दुनिया आपको पास्ट में ले जाती है, हर एक्टर पूरी तरह से कास्ट किया गया है।

गाने बिल्कुल अच्छे हैं आर्ची की दुनिया के अनुरूप, पूरे क्रू की सराहना की जानी चाहिए, नेटफ्लिक्स_इन टीम को उनकी मार्केटिंग और इस प्रोजेक्ट को चुनने और इसमें सब कुछ देने के लिए शामिल किया गया है। फिल्म को काफी एंजॉय किया और कॉमिक के एक इश्यू की तरह ही फिल्म को बार-बार देखूंगा, जब तक कि नया अंक जारी नहीं हो जाता, मैंने इसे कई बार पढ़ा।

टीनएज म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है ‘द आर्चीज’

गौरतलब है कि ‘द आर्चीज’ का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है। ये एक टीनएज म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म से इंडस्ट्री में कई नए स्टार किडस् ने अपना डेब्यू किया हैं। इनमें सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना और मिहीर अहूजा शामिल हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर यानी आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

 

Exit mobile version