Farah Khan ने लगाई Priyanka और Tina Datta की क्लास, लोगों ने लगाया पक्षपात का आरोप

Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update : बिग बॉस 16 अपने अंतिम दौर पर पहुंच गया है। जल्द ही ये सीजन भी खत्म हो जाएगा। ऐसे में रोजाना बढ़ते ड्रामा की वजह से शो रोचक बनता जा रहा हैं। कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों को भी वीकेंड के वार का बेसब्री से इंतजार रहता है। हर हफ्ते शो (Bigg Boss 16 Update) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) सभी घरवालों को उनकी गलती और अच्छाई के बारें में बताते है।

हालांकि इस शुक्रवार के वार पर सलमान की जगह फराह खान (Farah Khan) ने होस्टिंग की कमान संभाली। इस दौरान उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी (priyanka chahar choudhary) और टीना दत्ता (tina datta) की बुरी तरह क्लास लगाई।

फराह को भारी पड़ा फटकार लगाना

https://www.instagram.com/reel/Cn7aZnvsEGu/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

हाल ही में शो के मेकर्स ने शुक्रवार के वार का प्रोमो जारी किया था, जिसमें फराह खान टीना (tina datta) और प्रियंका की क्लास लगाती नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि तुम दोनों ने शालीन भनोट की मेडिकल कंडीशन का मजाक बनाकर रख दिया है। साथ ही उन्होंने (Farah Khan) ये भी कहा कि उन्हें पूरे हफ्ते प्रियंका (priyanka chahar choudhary) का गेम पसंद नहीं आया। पूरे एपिसोड (Bigg Boss 16 Update) में फराह केवल प्रियंका और टीना पर जमकर बरसी। हालांकि सोशल मीडिया पर अब यूजर्स फराह की भी क्लास लगा रहे हैं। तमाम यूजर्स को खान के बात करने का तरीका बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

बुरी तरह भड़क पड़े लोग

सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 16 Update) के कई फैंस फराह पर पक्षपात करने का आरोप लगा रहे हैं। कई यूजर्स का मानना है कि वह बार-बार टीना (tina datta) और प्रियंका (priyanka chahar choudhary) को टारगेट करती है। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि उनके भाई साजिद खान के दोस्त हर समय दोनों एक्ट्रेस की चुगली करते रहते हैं। लेकिन फराह ने फिर भी उन्हें कुछ नहीं कहा। इसके अलावा अनाम नाम के एक शख्स ने फराह (Farah Khan) को दोगला ही बता दिया। अनाम ने कहा, वह अपने भाई के दोस्त और मंडली को ही केवल सपोर्ट करती है। जबकि इस समय प्रियंका और टीना ही अपना-अपना गेम खेल रही हैं।

Exit mobile version