Farah Khan : दीपिका पादुकोण को लेकर फराह खान ने कही बड़ी बात, एक्ट्रेस को लॉन्च करने के लिए फराह ने उठाया था रिस्क

Farah Khan

Farah Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब बेस्ट एक्ट्रेसेस की बात होती है तो उस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम जरूर शामिल होता हैं। दीपिका ने अपने एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई हैं। दीपिका की डेब्यू फिल्म ने ही उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। साथ ही इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को अपनी पहली फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला।

दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया था और उनकी पहली ही फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म को फराह खान ने डायरेक्ट किया है। वहीं अब फराह खान ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने दीपिका को लॉन्च करने का फैसला क्यों लिया। फराह ने खुलासा किया कि फिल्म में लीड एक्टर शाहरुख खान होने की वजह से उन्हें दीपिका को इंडस्ट्री में लॉन्च करने में मदद मिली।

इस कारण से फराह ने किया दीपिका को लॉन्च

आपको बता दें कि हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से मशाबेल इंडिया शो में बातचीत के दौरान मुकेश ने फराह से उनके नए कलाकारों को लॉन्च करने के बारे में बात की। उन्होंने दीपिका पादुकोण को लॉन्च करने के बारे में भी पूछा। इसके जवाब में फराह ने कहा- किसी हीरो को लॉन्च करना एक दूसरा लेवल है क्योंकि तुम्हे कौन पैसे देगा।

मैं दीपिका को इसलिए लॉन्च कर पाई क्योंकि शाहरुख खान उसमें थे। मैं वो रिस्क ले सकती थी। फराह ने आगे कहा- उनके मुताबिक एक हिंदी फिल्म की हीरोइन को अच्छा दिखना चाहिए, शानदार स्क्रीन प्रेजेंस होना चाहिए और कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे ऑडियन्स इंप्रेस हो जाए। अपनी इस डेफिनेशन से दीपिका को जस्टिफाई करते हुए फराह ने कहा वो फुल पैकेज हैं। उनके पास शानदार लुक्स, एक्टिंग पावर और डांस फ्लोर पर आग लगा देने वाला हुनर है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका

गौरतलब है कि दीपिका  पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। दीपिका रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में एक्शन करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर और टाइगर श्रॉफ अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका और प्रभास की कल्कि 2898 एडी रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version