Tu Jhoothi Main Makkar: श्रद्धा को देख दीवाने हुए फैंस, कहा- ‘दस रुपए की पेप्सी, श्रद्धा मैम सेक्सी’

Tu Jhoothi Main Makkar Promotions

Tu Jhoothi Main Makkar: बॉलीवुड डिवा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिलहाल दोनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे और शायद यही कारण है कि दोनों फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह कि कोई कमी नहीं छोड रहे हैं। हाल ही में रणबीर-श्रद्धा अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे। इस दौरान दोनों ने फैंस से मुलाकात की, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ की श्रद्धा अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

After watching Chhichhore, She became My Ultimate Crush and Now Hopefully Seen Her in Real, Damn Hosh How beautiful she looks in real. She's is Eternal Beauty Yaar🤌❤️!!!!#ShraddhaKapoor #TuJhoothiMainMakkar #Ahmedabad pic.twitter.com/qdCURP4Kp9

— Devanshu Maheshwari (@tweets_devanshu) March 1, 2023

रणबीर-श्रद्धा पहुंचे अहमदाबाद

दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अहमदाबाद में एक प्रमोशन इवेंट में पहुंचे, जहां फैंस ने दोनों का जमकर स्वागत किया। इस दौरान जहां  दोनों की एक झलक पाने के लिए वहां फैंस की भीड़ उमड़ गई। इस दौरान दोनों ने फैंस से बातचीत की और इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे श्रद्धा शर्म से पानी-पानी हो गई।

फैंस ने लगाए श्रद्धा के नाम के नारे

आपको बता दें कि इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें श्रद्धा के फैंस उनके लिए एक लाइन बोलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में श्रद्धा स्टेज पर खड़ी अपने फैंस का संबोधन करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस वहां नीचे खड़ी कुछ लड़कियों को माइक देती हैं, लेकिन इसके बाद उनके फैंस उनके लिए एक ऐसी लाइन बोलते हैं, जिससे वो शर्म से लाल हो जाती हैं। दरअसल, माइक लेने के बाद श्रद्धा के फैंस कहते हैं, 10 रूपए की पेप्सी श्रद्धा मैम सेक्सी। इस लाइन के बाद वहां खड़े सभी फैंस इस रिपीट करने लगते हैं और श्रद्धा शर्म से लाल हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अगर फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म के टीजर और गाने को फैंस ने काफी पसंद किया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कितनी कामयाबी मिलती है।

Exit mobile version