केएल राहुल पर भड़के फैंस, #boycottbcci शुरू करने की धमकी

Fans raging on KL Rahul

Fans raging on KL Rahul

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे खेला जा रहा है। रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल जैसे धुरंधरों की वापसी हुई है। रोहित शर्मा चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहें हैं। भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज का आज (मंगलवार) आगाज कर रही है। भारतीय टीम गुवाहाटी से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों की शुरुआत करने जा रही हैं।

ईशान किशन

ईशान की जगह गिल को मिला मौका

किसके साथ टीम इंडिया ओपनिंग करेगी ये मैच से पहले काफी बड़ा सवाल था। टॉस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन का खुलासा किया जिसके बाद उन्हें यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ा है। दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा ने शुभमन गिल के साथ उचित समझा। रोहित शर्मा ने साफतौर पर कहा कि पिछले वनडे में सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने के बावजूद ईशान किशन को अभी इंतजार करना होगा। रोहित ने ये साफ किया कि पहले अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के प्रति ईमानदार होते हुए हमें कोई भी फैसला करने से पहले इन खिलाड़ियों को पर्याप्त मौके देने होंगे।

Indian Cricketer Shubhman Gill

फॉर्म के साथ फॉर्मेट भी उतना ही महत्वपूर्ण

रोहित शर्मा ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम ईशान को नहीं खिला पाएंगे। पिछले आठ-नौ महीनों में हमारे लिए चीजें जैसी रही हैं और हमारे लिए वनडे जैसे रहे हैं, उसे देखते हुए शुभमन गिल को मौका देना उचित होगा और उस क्रम पर उन्होंने बेहद अच्छा प्रदर्शन किया है।” रोहित ने स्पष्ट किया कि फॉर्म महत्वपूर्ण है, लेकिन फॉर्मेट भी उतना ही जरुरी है।

श्रेयस अय्यर

सूर्यकुमार-ईशान को करना होगा इंतजार

सूर्यकुमार यादव की जगह श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला। लोकेश राहुल को वनडे फॉर्मेट में विकेटकीपर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रोहित शर्मा के इस फैसले से सोशल मीडिया में यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर है। पिछले वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले ईशान किशन और श्रीलंका के खिलाफ अंतिम टी20 मैच में नाबाद शतक जड़ने वाले सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करने पर सवाल उठाए जा रहे हैं। यूजर्स इसके लिए केएल राहुल को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

यूजर्स का कहना है कि ईशान किशन से मैच में विकेटकीपिंग कराई जानी चाहिए, ताकि ईशान और सूर्य दोनों को ही प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सके।

 

 

 

Exit mobile version