Kantara: ‘वराह रूपम’ गाने को रिप्लेस किए जाने पर भड़के ‘कांतारा’ के फैंस, बोले- ‘वो बात नहीं रही’

Kantara

Kantara

Fans Reaction On Replacement Of Varaha Roopam Song: ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर भी अपना जादू बिखेरने को तैयार है। हाल ही में फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था। हालांकि रिलीज के बाद इस फिल्म को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है, जिसे लेकर फैंस भी मेकर्स से खफा नजर आ रहे हैं। दरअसल, ‘कंतारा’ के गाने ‘वराह रूपम’ (Varaha Roopam) को एक दूसरे गाने से रिप्लेस कर दिया गया है, जिसके बाद फैंस इस फिल्म से खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

हाल ही में मिले रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘कांतारा’ फिल्म के ‘वराह रूपम’ गाने पर डिस्ट्रीक्ट कोर्ट ने रोक लगा दी है, जिसके कारण मेकर्स को इस गाने की जगह दूसरे गाने का इस्तेमाल करना पड़ा। इसी बात को लेकर फैंस ने मेकर्स पर नाराजगी जाहिर की है। दरअसल इस फिल्म के गाने ‘वराह रूपम’ को लेकर थाईकुडम ब्रिज नामक एक फेमस मलयालम बैंड ने दावा किया है कि यह गाना 5 साल पहले आए उनके ट्रैक ‘नवरसम’ से कॉपी किया गया है। इस शिकायत के बाद प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट कोझिकोड ने इस गाने के इस्तेमाल पर रोक लगा दी थी। इसके बाद फैंस का कहना है कि इस गाने के बिना फिल्म पहले जैसी नहीं रही।

इस दिन बड़े पर्दे पर हुई थी रिलीज ‘कांतारा’

जानकारी के लिए बता दें कि ऋषभ शेट्टी की ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई भी की थी। फिल्म के ओटीटी रिलीज से मेकर्स को काफी उम्मीदें थी। इसके साथ ही इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का दर्शक बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म में इस बदलाव को दर्शक पसंद करते है या नहीं।

Exit mobile version