Priyanka Chopra Jonas: फैंस हुए प्रियंका के टैटू के दिवाने, लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने बिखेरा अदाओं का जलवा

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra Jonas: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने नाम का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज सीरीज सिटाडेल को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं, जिसे लेकर एक्ट्रेस को फैंस की तरफ से मिले जुले रिएक्शन मिल रहे है। वहीं प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी अदाएं देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने कैलिफोर्निया में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

प्रियंका ने शेयर किया अपने लेटेस्ट फोटोशूट

प्रियंका ने हाल ही में कैलिफोर्निया में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू और नियोन कलर के बैकलेस गाउन में बोल्डनेस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी अदाओं के कायल हुए जा रहे हैं। प्रियंका के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने खुले बालों और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हैं। साथ ही कुछ फोटोज में एक्ट्रेस अपना टैटू भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

फैंस हुए प्रियंका की अदाओं के दीवाने

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और बोल्ड लुक्स पर फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं और उनके स्टाइलिश लुक की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- – ‘बहुत ही खूबसूरत।’ दूसरे ने लिख- ‘क्लासी वर्ड आपको सबसे ज्यादा सूट करेगा..’ वहीं कई यूजर देसी गर्ल के टैटू के फैन हो गए हैं।

बता दें कि 13 मई को प्रियंका अपनी बहन परिणीति की सगाई में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची थी। परिणीति की सगाई में प्रियंका को यलो साड़ी में देखा गया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। हालांकि फंक्शन में एक्ट्रेस के साथ पति निक और उनकी बेटी मालती ने नहीं शिर्कत की थी।

Exit mobile version