Aditya Roy Kapoor: सेल्फी लेते हुए आदित्य रॉय कपूर संग कोजी हुई फैन! किस करने की कोशिश करने पर भड़के यूजर्स

Aditya Roy Kapoor Viral Video

Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ (The Night Manager) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों एक्टर जमकर अपनी इस सीरीज का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में ‘द नाइट मैनेजर’ के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म के सभी स्टार्स शामिल हुए। इस दौरान आदित्य रॉय कपूर अपने फैंस से भी मिले, जहां एक फैन तो एक्टर से कुछ ज्यादा ही कोजी होती नजर आईं। दरअसल, सेल्फी लेने के बहाने एक फैन ने आदित्य को जबरदस्ती किस करने की कोशिश की, जिसे देख एक्टर भी खुद शॉक रह गए। हालांकि किसी तरह उन्होंने स्थिति को संभाल लिया और उन्हें खुद से दूर कर दिया।

बाल-बाल बचे आदित्य रॉय कपूर!

हाल ही में सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपने फैंस के बीच घिरे हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, आदित्य रॉय कपूर के आगामी शो ‘द नाइट मैनेजर’ की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे, जहां उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला आदित्य के साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंचती है, लेकिन सेल्फी लेने के बाद वो एक्टर के गाल पर किस करने की कोशिश करने लगती है। हालांकि एक्टर थोड़ा असहज महसूस करते हुए उन्हें दूर कर देते हैं। इसके बाद महिला एक बार फिर प्रयास करती है, लेकिन आदित्य खुद ही इंकार कर देते हैं और थोड़ा पीछे हट जाते हैं।

महिला की हरकत पर भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में महिला की हरकतों को देख आदित्य के फैंस भड़क उठे हैं और अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘हैलो लेडी! कोविड अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘अगर यही किसी पुरुष ने किया होता तो पोस्ट कुछ अलग ही होता।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान! इस तरह का शोषण सही नहीं है! लोगों को पता नहीं क्या हो गया है। मुझे भी ये एक्टर पसंद है, लेकिन मैं जबरदस्ती किस नहीं करूंगी।’

इस दिन से स्ट्रीम होगी ‘द नाइट मैनेजर’

आपको बता दें कि द नाइट मैनेजर 17 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज से आदित्य रॉय कपूर अपनी ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। वहीं इस शो में एक्टर के अलावा शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, शाश्वत चटर्जी और रवि बहल भी अहम रोल में हैं। साथ ही साथ ‘द नाइट मैनेजर’ में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Exit mobile version