Samantha Ruth Prabhu: फैन ने दी सामंथा को डेट करने की सलाह, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Fan Ask Samantha Ruth Prabhu To Date Someone

Samantha Ruth Prabhu: साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को जोरों शोरों से अपनी मूवी का प्रमोशन करते हुए हैदराबाद और मुंबई में देखा गया था। वहीं हाल ही में अब सामंथा ने अपने एक फैन को ट्विटर पर जवाब दिया हैं, जिसकी वजह से वह अब चर्चा में छा गई हैं। जानिए फैन के किस सवाल पर सामंथा ने दिया जवाब।

Who will love me like you do 🫶🏻 https://t.co/kTDEaF5xD5

— Samantha (@Samanthaprabhu2) March 26, 2023

फैन के सवाल का सामंथा ने दिया जवाब

बता दें कि सामंथा के एक फैन ने उन्हें किसी को डेट करने की अपील की हैं। 26 मार्च को फैन ने ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस से अनुरोध किया और कहा कि ‘यह पूछने का मेरा हक नहीं था, लेकिन फिर भी मैं सामंथा को जिंदगी में आगे बढ़ते हुए किसी को डेट करने को कह रहा हूं। सामंथा ने भी अपने इस फैन को जवाब देते हुए एक ट्वीट कर लिखा, ‘कौन मुझे प्यार करेगा जैसे आप करते हैं।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया।

‘शाकुंतलम’ में नजर आएंगी सामंथा

बता दें कि ‘शाकुंतलम’ को गुणशेखर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा मूवी है जो कालिदास के लोकप्रिय नाटक ‘अभिज्ञान शाकुंतलम’ पर आधारित है। बीते दिनों सामंथा रुथ प्रभु ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर उत्साह जाहिर किया था। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘शकुंतला- उनका विश्वास है, वह अपने प्यार में, अपनी भक्ति में सच्ची हैं। यहां तक कि अपनी यात्रा के सबसे कठिन हिस्सों में भी, वह इसे बहुत गरिमा के साथ सहन करती हैं। मैं सचमुच इस किरदार को निभा कर बहुत खुश हूं। मुझे विश्वास है कि दर्शकों को इस फिल्म पर गर्व होगा।’ इस फिल्म में सामंथा के साथ मधु गौतमी, अदिति बालन, देव मोहन, जिशु सेनगुप्ता, मोहन बाबू और अनन्या नागल्ला जैसे सितारे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु अपनी बीमारी के चलते ब्रेक पर थीं। हालांकि, वह अब दमदार वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस की यह फिल्म 14 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। साथ ही एक्ट्रेस फिल्म ‘खुशी’ में भी नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग पर वापसी की थी, जहां उनकी पूरी फिल्म कास्ट ने उनका भव्य स्वागत किया था। कुशी में सामंथा के अपोजिट साउथ फिल्मों के स्टार विजय देवरकोंडा नजर आएंगे।

Exit mobile version