शादी से पहले ही पिता बनने वाले थे ये मशहूर सितारे, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान!

bollywood actor

Stars were going to become Father before Marriage : मनोरंजन जगत के सितारे आए दिन अपनी चका-चौंध से भरी जिंदगी के चलते लोगों के बीच सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं। दर्शकों के लिए अपने फेवरेट स्टार की मूवी से लेकर उनके लव-अफेयर, ब्रेकअप और शादी आदि में काफी दिलचस्पी होती है। बॉलीवुड गलियारों में एक बार नहीं बल्कि कई बार आपने ऐसी एक्ट्रेसेस का नाम सुना होगा जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। ऐसी खबरें हमेशा से ही काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन क्या आपने कभी उन स्टारर्स (Stars were going to become Father before marriage) के बारे में सुना है जो शादी से पहले ही पिता बनने वाले थे। तो चलिए जानते हैं उन मशहूर एक्टर्स के बारे में-

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बीते साल 14 अप्रैल को एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी की तैयारियां काफी जल्दबाजी में की गई थी, ऐसे में फैंस को दाल में कुछ काला लग रहा था। हालांकि कहानी में ट्विस्ट तब आया था, जब शादी के 2 महीने बाद आलिया (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। उनके इस खुलासे के बाद से, ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी। बहरहाल 6 नवंबर 2022 को जब कपूर खानदान में किलकारियां गूंजी और आलिया ने बेटी राहा को जन्म दिया, तो लोगों का शक यकीन में बदल गया ।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मॉडल नताशा स्तांकोविक से शादी की है। गौरतलब है कि नताशा (Natasa Stankovic) शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसका खुलासा खुद नताशा ने शादी से पहले किया था। हालांकि इसके बाद हार्दिक और नताशा दोनों को ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। लेकिन अब हाल ही में कपल ने पूरे रस्मो रिवाज से दोबारा शादी रचा ली है।

अंगद बेदी (Angad Bedi)

अंगद बेदी (Angad Bedi) ने 10 मई 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी काफी सुर्खियों में बनी रही थी, क्योंकि कहा जा रहा था कि नेहा ने ये शादी इसलिए की थी, क्योंकि वो शादी से पहले ही प्रेंग्नेंट हो गई थी। लेकिन जब शादी के 6 महीने बाद नवंबर 2018 को नेहा ने बच्चे को जन्म दिया था, तो इस बात पर पक्की मुहर लग गई की अंगद शादी से पहले ही पिता बनने वाले थे।

Exit mobile version