नामी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खास गुर्गा हुआ गिरफ्तार, आज इस्तांबुल के रास्ते से दिल्ली लाया गया गैंगस्टर

Gangster Deepak Boxer

दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी अपने नाम कर ली है। दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के खास गुर्गे दीपक बॉक्सर को मैक्सिको से पकड़ लिया है। कुख्यात गैंगस्टर दीपक उर्फ बॉक्सर को आज इस्तांबुल के रास्ते से दिल्ली लाया गया है। खबरों के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश के बाद दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस ने एफबीआई की मदद से मेक्सिको से हिरासत में लिया था।

इस्तांबुल के रास्ते से दिल्ली लाया गया दीपक बॉक्सर

आज सुबह करीब छह बजे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की दो सदस्यीय टीम और अपराधी दीपक मैक्सिको से इस्तांबुल होते हुए दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक आज बॉक्सर से अवैध गतिविधियों में भागीदारी और उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में एक बिल्डर की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में पूछताछ की जाएगी।

मैक्सिको में नामी गैंगस्टर की गिरफ्तारी

नामी गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस ने FBI की मदद से मैक्सिको में गिरफ्तार कर लिया है। खबरो की माने तो दीपक बॉक्सर जाली पासपोर्ट के जरिए जनवरी में दिल्ली से कोलकाता के रास्ते फरार हो गया था। इतना ही नहीं दीपक मैक्सिको से भी फरार होने की फिराक में जिसमे वह नाकाम रहा। दरअसल, इसी बीच एफबीआई के एजेंट्स ने बॉक्सर को अपने चंगुल में फंसा लिया।

लॉरेंस बिश्नोई का खास गुर्गा हुआ गिरफ्तार

दीपक बाक्सर को लॉरेंस बिश्नोई का खास साथी बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपक बाक्सर के लिए पुलिस कोर्ट से रिमांड मांग सकती है, क्योंकि बॉक्सर को पंजाब के खतरनाक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में छुपे बैठे गोल्डी बराड़ का गुर्गा बताया जा रहा है। आपको बता दे कि लगातार हो रहे अपराधों की वजह से बाक्सर व उसके गैंग के खिलाफ 16 मार्च को स्पेशल सेल में मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद से इस ऑपरेशन को भी अंजाम दिया गया।

Exit mobile version