Faizan Ansari Vs Uorfi: फैजान अंसारी ने उर्फी को लेकर किया चौंकाने वाला दावा, कहा- ‘वो लड़की नहीं…’

Faizan Claims Uorfi As A Transgender

Faizan Ansari Vs Uorfi: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस और कपड़ों को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन बोल्डनेस की सारी हदें पार करने वाले कपड़ों में फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे लेकर कई एक्टर्स ने अबतक उन्हें आड़े हाथ ले लिया है। इस लिस्ट में एक नाम सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर फैजान अंसारी (Faizan Ansari) का भी है, जो कई बार उर्फी पर निशाना साध चुके हैं। यहां तक कि उन्होंने उर्फी के खिलाफ फतवा तक जारी करवाने की बात कर दी थी। हालांकि अब उन्होंने उर्फी को लेकर कुछ ऐसा दावा किया है, जिसे सुनकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

फैजान ने उर्फी को बताया ‘किन्नर’

आपको बता दें कि फैजान पहले भी कई बार उर्फी के खिलाफ बोल चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर सभी दंग रह गए हैं। दरअसल, फैजान अंसारी ने उर्फी को किन्नर कह दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने ये दावा किया है कि उनके पास इस बात को साबित करने के लिए पुख्ता सबूत भी मौजूद हैं और वो जल्द ही कोर्ट में उर्फी को एक किन्नर साबित कर देंगे। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए फैजान ने कहा कि, ‘मेरे पास सबूत हैं जिनके आधार पर मैं देश के सामने बड़ा खुलासा करने जा रहा हूं। उर्फी जावेद लड़की नहीं, एक किन्नर हैं। मेरा उनके साथ पहले से ही काफी विवाद जारी है, ये हाई कोर्ट तक पहुंच चुका है। अब, मैं हाई कोर्ट में ही सबूत, गवाह और किन्नर समाज की हेड के साथ ये साबित करूंगा की वो क्या हैं’।

उर्फी से बात करके कोई फायदा नहीं है- फैजान अंसारी

फैजान ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, ‘मेरी टीम ने उर्फी से बात करने की कोशिश की थी लेकिन उर्फी हर किसी से बेहद बदतमीजी से पेश आती हैं। वो कहती हैं कि उन्हें मुस्लिम समाज से कोई मतलब नहीं है। ऐसे में मुझे लगता है कि अब उनसे बात करके कोई फायदा नहीं है। उन्हें सीधे सबक सिखाना ही ठीक रहेगा। वह एक मुस्लिम होकर इस तरह से हमारा नाम खराब कर रही हैं, मैंने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए मैं चाहता हूं कि जल्द से जल्द उनकी सच्चाई लोगों के सामने आए और वे किन्नर समाज के साथ जुड़ जाएं’। गौरतलब है कि फैजान के इस खुलासे से सभी के होश उड़ गए हैं। ऐसे में लोग अब उर्फी के जवाब का इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version