Fahad Mustafa: कट्टरपंथियों के निशाने पर आए फहद मुस्तफा, गोविंदा के पैर छूने पर हो गया बवाल

Fawad Mustafa Trolling

Fawad Mustafa Trolling

Fahad Mustafa Trolling: हाल ही में पाकिस्तानी एक्टर फहद मुस्तफा दुबई के एक अवार्ड शो में शामिल हुए थे। इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी एक्टर गोविंदा के पैर छूते नजर आ रहे हैं। उनकी इस हरकत को लेकर कट्टरपंथियों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आइए जानते हैं पूरी खबर-

 

गोविंदा के पैर छूना पड़ा भारी

बता दें कि हाल ही में आयोजित अवार्ड फंक्शन में फहद मुस्तफा को पाकिस्तानी फिल्म जगत में उनके योगदान के लिए  ‘फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड’ से नवाजा गया। इस दौरान उन्होंने अवार्ड लेते हुए उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा को अपना इंस्पिरेशन बताया और इसके साथ ही उनकी तारीफों के पुल बांधे। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की भी जमकर तारीफ की। इसी के साथ उन्होंने भारत-पाकिस्तान को एक करने के बारे में भी बात की। इसके बाद उन्होंने सीधे स्टेज से नीचे जाकर गोविंदा के पैर छू लिए। एक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और कुछ कट्टरपंथी उनके इस हरकत के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

एक्टर को कट्टरपंथियों ने बनाया निशाना

बता दें कि पाकिस्तानी होते हुए भी गोविंदा के पैर छूने को लेकर कुछ कट्टरपंथी उन्हें अपना टारगेट बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक्टर के इस वीडियो पर जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ये भूल गया है कि ये मुस्लिम है और हम इस तरह नहीं करते हैं।‘ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फहद मुस्तफा इतना कुछ बोलने की जरूरत नहीं थी।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने उनकी क्लास लगाते हुए अपना धर्म छोड़कर उनका धर्म अपनाने की सलाह दे दी।

Exit mobile version