Emergency Teaser: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी’ का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Kangana Ranaut

Emergency Teaser:  बॉलीवुड इंडस्ट्री क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में कंगना ने दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना ने इस फिल्म के साथ ही अपना डायरेक्शन दुनिया में डेब्यू किया हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के सोलो डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का शनिवार को धांसू टीज़र रिलीज किया गया हैं। इस टीजर को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी किया हैं। इस शार्ट क्लिप में अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं। टीजर के साथ ही ये खुलासा भी किया गया है कि फिल्म उस समय के आसपास घूमती है जब 1975 में भारत में इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा ‘इमरजेंसी’ लगाई गई थी।

‘इमरजेंसी’ का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

‘इमरजेंसी’ का टीजर शुरू होते ही स्क्रीन पर 25 जून 1975 लिखा हुआ आता है। उस दौरान देश में इमरजेंसी लगा दी गई थी। ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में अनुपम खरे सलाखों के पीछे नजर आते हैं और स्क्रीन पर लिखा होता है विरोधी पार्टी के नेता गिरफ्तार। इसके बाद बैकग्राउंड में उनकी आवाज सुनाई देती है सरकार राज नहीं ये अहंकार राज है ये। ये हमारी नहीं इस देश की मौत है। इस तानाशाही को रोकना होगा। इसके बाद बैकग्राउंड में कगना की आवाज आत है जो फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं। वे कहती हैं मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता है, क्योंकि इंडिया इज इंदिरा, एंड इंदिरा इज इंडिया।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं इस फिल्म के रिलीज की बात करें तो कंगना ने इसका टीजर रिलीज के साथ ही फिल्म रिलीज डेट का थी ऐलान कर दिया है और ये फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। टीजर को जारी करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “एक रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने लोगों के खिलाफ युद्ध की घोषणा की थी।”

Exit mobile version