CSK vs MI: Suryakumar yadav पर होंगी सबकी नजरें, जानिए मैच से पहले पिच रिपोर्ट

CSK vs MI

CSK vs MI: आईपीएल 2023 के 12वें मुकाबले में आज पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। मैच का आगाज शाम 7:30 बजे होगा। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के खेला जाएगा। दोनों टीमें जब भी आमने-सामने होती है तो आईपीएल की एक बड़ी जंग देखने को मिलती है। ये दोनों टीमें आईपीएल की सबसे सफल टीमें है इसलिए जब भी इनदोनों का सामना होता है तो रोमांच अलग लेवल पर होता है।

CSK vs MI

इन बल्लेबाजों पर होंगी सबकी नजर

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पिछले कई सत्रों से अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं। वह शुरुआत तो अच्छी कर रहे हैं, लेकिन उसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव कैसा प्रदर्शन करते हैं, इस पर भी काफी कुछ निर्भर करेगा। चेन्नई को देखें तो उसकी गेंदबाजी प्रभावशाली नहीं रही है। उनके गेंदबाज राजवर्धन और तुषार देशपांडे ज्यादा अनुभवी नहीं है। कप्तान धोनी ने पिछले मैच में गेंदबाजों को ज्यादा वाइड और नो बॉल फेंकने के लिए चेतावनी दी थी।

ऐसे में स्पिनर मोइन अली और मिचेल सैंटनर पर चेन्नई की गेंदबाजी का खासा दारोमदार होगा। हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे फॉर्म में हैं इसलिए मुंबई की कोशिश उनपर अंकुश रखने की होगी।

CSK vs MI

जानें कैसी होगी मुंबई की पिच ?

वानखेड़े की पिच की बात करें, तो टॉस की भूमिका अहम है। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करती है। ऐसा इसलिए भी है कि इस मैदान पर कुल 8 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में से 5 मुकाबले चेज करने वाली टीम ने जीते हैं, जबकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 3 मैच जीते है।

Exit mobile version