Tiger 3: विकेंड पर भी सलमान की फिल्म नहीं कर पा रही है कुछ खास कमाल, सातवें दिन किया महज इतने करोड़ का कारोबर

Tiger 3

Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ फैंस के लिए दिवाली का एक तोहफा बनकर आई है। 12 नवंबर को देशभर में रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर तो धमाकेदार शुरुआत की, लेकिन अब छठे दिन तक आते-आते इसका कलेक्शन बुरी तरह गिर गया है। अगर शुरुआती दो दिनों को छोड़ दिया जाए तो फिल्म की कमाई हर रोज घट रही है। ‘टाइगर 3’ की कमाई एक ही दिन में आधी हो गई और अब तक यह सिलसिला जारी है। वहीं अब फिल्म के सातवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया हैं।

रिलीज के सातवें दिन किया महज इतने करोड़ का कारोबार

आपको बता दें कि सलमान-कैटरीना की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में ही 100 करोड़ कमा लिए थे। लेकिन अब कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही हैं। 6 दिनों के कलेक्शन के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है तो वहीं वर्ल्डवाइड 300 करोड़ के क्लब का हिस्सा बन गई है। लेकिन अब हर दिन ‘टाइगर 3’ की कमाई घट रही है। यहां तक कि वीकेंड पर भी फिल्म खास नोट बटोरते नहीं दिख रही है।

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ने शुक्रवार को 13.44 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं अब सातवें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म सातवें दिन अभी तक सुबह के शो में फिल्म ने 4.45 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल है ‘टाइगर 3’

‘टाइगर 3’ के बारे में बात करें तो यह यशराज स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनी टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल है। इससे पहले ‘एक था टाइगर’ 2012 में रिलीज हुई थी। वहीं 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी। 5 साल बाद अब ‘टाइगर 3’ आई है। बता दें कि तीनों ही सीक्वल में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आई हैं। जहां सलमान खान ने अविनाश सिंह राठौड़ का किरदार निभाया है तो वहीं कैटरीना कैफ उनकी वाइफ जोया के रोल में नजर आई हैं।

Read more: Tiger 3: टाइगर 3 में अपने किरदार को लेकर इमरान हाशमी ने कही बड़ी बात, बोलें- ‘ये रोल मिलने पर मैं हैरान था’

Exit mobile version