Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में हुई इस खास मेहमान की एंट्री, क्या होगा अंजाम

Big boss - 16

Big boss - 16

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) टीवी के मशहूर कंट्रोवर्शियल शो में से एक है। आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट के बीच अनबन होती ही रहती है। काफी लंबे समय से शो के फैंस जानना चाहते थे कि आखिर शो में वाइल्ड कार्ड से किसकी एंट्री होगी। अब शो के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल, शो के पहले वाइल्ड कार्ड के एंट्री हो गई है, जिसे देख सुंबुल की खुशी का ठिकाना नहीं है।

वाइल्ड कार्ड के तौर पर हुई फहमान खान की एंट्री

हाल ही में कलर्स टीवी ने शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि सुंबुल खान (Sumbul Touqeer Khan) के खास दोस्त फहमान खान (Fahmaan Khan) की वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री होने जा रही है। प्रोमो में दिख रहा है कि बिग बॉस कहते है कि अब वक्त है इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड के आने का। इसके बाद सुंबुल जोर से चिल्लाती हैं, मेरा फहमान आ गया और जाकर उनके गोद मे कूद पड़ती हैं। सुंबुल, फहमान से कहती हैं कि तुम तो शो में नहीं आने वाले थे। ये सुनते ही फहमान कहते हैं,’मुझे लगा तुम्हें मेरी जरूरत है।’ ये सुनते ही सुंबुल तौकीर वापस से फहमान खान को गले लगा लेती हैं और उन्हें आई लव यू बोलती हैं।‘  प्रोमो को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो उठे हैं।

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

प्रोमो को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो उठे हैं। काफी लंबे समय से फैंस के मन में ये सवाल चल रहा था कि आखिर शो का पहला वाइल्ड कार्ड होगा कौन? पहले वाइल्ड कार्ड के रूप में फहमान की एंट्री देखकर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। प्रोमो वीडियो के कैप्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘टीना की जेलसी साफ दिख रही है।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अब आएगा मजा, सुंबुल का गेम देखने का’ , वहीं एक अन्य यूजर ने सुंबुल को सपोर्ट करते हुए लिखा, ‘मैं खुश हूं क्योंकि अब कोई सुंबुल को गेम के लिए इस्तेमाल नहीं करेगा, रियल फ्रेंडशिप निभाएगा।‘

अब क्या होगा आगे?

फहमान के शो में आने से टीना (Tina Datta) और शालीन (Shalin Bhanot) के फेस पर परेशानी साफ-साफ नजर आ रही है। ऐसे में यह देखना मजेदार होगा कि टीना और शालीन का अगला कदम क्या होता है। शो में चाहे जो भी हो इतना साफ है कि इन सब के बीच फैंस का जबरदस्त मनोरंजन होने वाला है।

 

Exit mobile version