सिर्फ 200 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगा 14 OTT का मजा, जियो के इस रिचार्ज में जानें क्या है खास

Jiofiber blog image

रिलायन्स जियो अपने यूजर्स के लिए आकर्षक प्लान समय-समय पर लाती रहती है चाहे वो मोबाइल प्लान हो या ब्रॉडबैंड प्लान। ये प्लान प्रीपेड के साथ-साथ पोस्टपेड भी होती है। मोबाइल प्लान से तो हम भलीभांति परिचित होते हैं लेकिन क्या आप जियो फाइबर यानी ब्रॉडबैंड के ऐसे प्लान के बारे में जानते हैं जहां आपको 14 OTT ऐप्स का एक्सेस मिलता है? जी हां, सही सुना आपने।

अगर आप जियो यूजर हैं और आप जियो फाइबर इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी ख़बर है। इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे प्लान के बारें में बताने वाले हैं जिसमे आपको और सभी सुविधाओं के साथ-साथ कई OTT का फ्री सब्स्क्रिप्सन मिलता है।

Jio Fiber Postpaid Plan

899 रुपये वाला जियो फाइबर प्लान

हम बात कर रहे हैं जियो के 899 रुपये वाले पोस्टपेड ब्रॉडबैंड रिचार्ज प्लान की। इस प्लान में वो सभी सुविधाएं मिलती है जो 699 के रिचार्ज प्लान में मिलता है। आमतौर पर हम और आप जियो फाइबर के 699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को लेते हैं।
अगर हम 699 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को एक महीने की वैलिडिटी के साथ 100Mbps स्पीड से इंटरनेट कनेक्शन मिलता है। प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा मिलता है।
यदि आप 200 रुपये अधिक लगाकर जियो फाइबर का 899 रुपये वाला प्लान देते हैं तो इसके साथ आपको 14 ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। साथ ही 699 रुपये वाले प्लान की सभी सुविधाएं भी मिलती है।
Jio Fiber Postpaid Plan

899 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले लाभ

इस प्लान को आप 3 महीने, 6 महीने और एक साल की बिलिंग साइकिल पर खरीद सकते हैं। इसमें यूजर्स को Disney+ Hotstar, Sony LIV, ZEE5, Voot Select, Voot Kids, SunNXT, Hoichoi, Discovery+, Universal+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, Jio Cinema और Jio Saavn का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio Fiber Postpaid Plan

जियो का ये प्लान नए कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है। इसमें आपको फ्री सेट-टॉप बॉक्स भी मिलेगा। आप इस प्लान को जियो फाइबर की आधिकारिक वेबसाइट से बुक कर सकते हैं। ध्यान रहे कि 899 रुपये के अतिरिक्त आपको GST भी देना होगा। जियोफाइबर के इस प्लान के साथ एक समय में कई डिवाइस जोड़े जा सकते हैं, ऐसे में आप मोबाइल फोन के साथ टीवी में भी इन एप्स का मजा ले सकेंगे।

 

Exit mobile version