Enforcement Directorate : दिल्ली से लेकर पंजाब तक ईडी ने आप पर मारा छापा, कम नहीं हो रही आप की मुश्किलें

Enforcement Directorate

Enforcement Directorate : जांच एजेंसी (ED) ने पंजाब में 27 मार्च को दिल्ली शराब नीति मामले में बुघवार को छापेमारी की है। ये छापेमारी पंजाब आबकारी विभाग के कमिश्नर वरुण रूजम के चंडीगढ़ के सेक्टर 20 स्थित आवास पर चल रही है। सूत्रों के हवाले से ये पता चल रहा है की इसके तार दिल्ली आबकार नीति मामले से जुड़ा हो सकता है।

दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉड्रिंग मामले में कुछ दिन पहले ही ED ने अरविन्द केजरीवाल को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने केजरीवाल को 28 मार्च तक ईडी हिरासत में भेज दिया था। इससे पहले केस में आप पार्टी के कुछ नेता अभी भी जेल में है। दिल्ली आबकारी नीति मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ने नीति को लागू करने और बनाने में गड़बड़ी होने की बात बताई थी।

आम आदमी पार्टी ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि बीजेपी राजनीतिक बदले की भावना के कारण ये करवाई करवा रही है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ ED की कार्रवाई करवा रही है। आपको बता दे कि वहीं दिल्ली आबकारी नीति मामले में राजधानी दिल्ली में ईडी ने आम आदमी पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी दीपक सिंगला के आवास पर भी छापेमारी की है।

आपको बता दे कि दीपक सिंगला पूर्वी दिल्ली की मशहूर मिठाई की दुकान सिंगला स्वीट्स के मालिक हैं। दरअसल, ईडी गोवा चुनाव में आबाकी नीति घोटाले से मिले धन की खपत हुई या नहीं इसकी जांच कर रही है।

Exit mobile version