Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने किया बड़ा खुलासा, ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहने पर अब पछता रहें है एक्टर

Emraan Hashmi

Emraan Hashmi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इमरान के साथ इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आ रही हैं और इमरान ने इसमें विलेन का किदार निभाया हैं। वहं हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इमरान ने अपने 10 साल पहले दिए एक विवादित बयान को लेकर बात की हैं।

दरअसल इमरान हाशमी ने ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 4 में ऐश्वर्या राय और मल्लिका शेरावत को लेकर एक विवादित कमेंट किया था, जिसके बाद एक्टर की काफी फजीहत हुई थी। इमरान ने शो में ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक बता दिया था।

10 साल बाद इमरान ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया कि ऐश्वर्या पर किए उस कमेंट के बाद उनके इडस्ट्री में बहुत दुश्मन बन गए थे। इमरान ने कहा कि- “इसको संभालना काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन मैं अभी नरम दिल नहीं हुआ हूं। अगर में एक और कॉफी विद करण में गया तो फिर सब खराब कर दूंगा। मुझे तो लगता है कि शायद इस बार में रैपिड फायर राउंड में और भी खतरनाक जवाब दूं। लेकिन मैं बता दूं कि मेरे मन मैं (ऐश्वर्या, महेशा भट्ट और मल्लिका शेरावत) के  नेगेटिव कुछ नहीं है।

मैं तो बस हैंपर जीतना चाहता था।” इमरान ने आगे बताया कि वो उनके मन मैं ऐसा कुछ नहीं था वो तो ऐश्वर्या के बहुत बड़े फैन हैं। लेकिन शो के फॉर्मेट की वजह से उनके मुंह से निकल गया था। क्योंकि ऐसा तो हो नहीं सकता कि मैं चीजें न बोलूं और हैंपर जीत जाउं। ये बस मेरा हैंपर जीतने का लालच था।

इमरान को मांगनी पड़ी थी ऐश्वर्या से माफी

बता दें कि, इमरान को ऐश्वर्या को प्लास्टिक कहना काफी भारी पड़ा था। उन्हें एक्ट्रेस से माफी तक मांगनी पड़ी थी। वहीं, सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के फैन ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। वहीं एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान की टाइगर 3 इन दिनों हर तरफ छाई हुई है। इस फिल्म में वे पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं। फिल्म को लेकर ऑडियंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

Imran Khan: इमरान खान ने सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी, कहा- ‘मुझे तो एक आतंकवादी की तरह पकड़ा गया’

Exit mobile version