Elvish Yadav Arrested : एल्विशय यादव ने कबूला अपना गुनाह, आज नहीं हो सकी यूट्यूबर की याचिका पर सुनवाई

Elvish Yadav Arrested

Elvish Yadav Arrested :  बिग बॉस विजेता और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल लिया है। मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस OTT 2 के विजेता एल्विश यादव को कोर्ट ने 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा दिया है। रविवार को नोएडा पुलिस की टीम ने एल्विश यादव को पूछताछ करने के लिए पुलिस थाना बुलाया था। जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया था।

सूत्रों से ये खबर आ रही है की एल्विश यादव ने पुलिस के सामने सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूल कर ली है। आज कोर्ट में एल्विश की याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकती है क्योंकी आज नोएडा में वकीलों की हड़ताल चल रही है। पुलिस रिमांड में एल्विश यादव ने अपना गुनाह काबुल करते हुए बताया की वह कुछ लोगों के संपर्क में था। एल्विश को पुलिस ने लोकेशन और सीडीआर और फार्म हाउस में हुई पार्टी का ब्यौरा भी दिखाया है। साबुत मिलने के बाद एल्विश ने सांप और जहर की बात पर सहमति जताई है। अभी एक मूवी आई थी “तेरी बातों में उलझा जिया ” ये एल्विश पर सटीक बैठाया जा सकता है , क्योंकी बिग बॉस विजेता ऐसे ही पुलिस के सवालो में उलझ कर अपना गुनाह कबूल किया है।

नोएडा पुलिस ने 29 NDPS एक्ट लगाया है। इस मामले में आरोपी को कम से कम 20 साल की सजा का प्रवधान होती है। इस एक्ट में जमानत भी आसानी से नहीं मिल पाती है। रविवार गिरफ़्तारी के बाद अदालत में पेश किया गया, जहा से एल्विश यादव को ग्रेटर नोएडा जेल भेज दिया गया है। कोर्ट से पुलिस को 14 दिनों का न्यायिक हिरासत मिली है। कोतवाली सेक्टर-49 में पीपुल्स फॉर एनिमल संस्थान के द्वारा एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था।

कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत विष कारोबार करने के आरोप में एल्विश के खिलाफ एनडीपीएस 8, 20, 27, 27ए, 29, 30, 32 धाराएं लगाई गई है। इनके तहत आरोपी यूट्यूबर दोषी पाया जाता है तो 20 साल तक की सजा हो सकती है। फॉरेंसिक रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एल्विशयादव ने पुलिस को खुली चुनौती दी थी और कहा था की साबित करो कि मैं रेव पार्टी में था। जब नोएडा पुलिस ने यादव की खुली चुनौती देते हुए वीडियो देखी तब एक्शन मोड में नज़र आई, सबसे पहले कोतवाली सेक्टर-49 के थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया था। गहन जांच और सारे सबूत मिल जाने के बाद एल्विश यादव को थाना बुलाया गया जहा से उसको गिरफ्तार करके जेल भेजा गया। इस मामले में अभी और जानकारी का खुलासा हो सकता है फ़िलहाल पुलिस पूछताछ जारी है।

Exit mobile version