Uorfi Javed: उर्फी जावेद को स्क्रू ड्रेस में देख दंग रह गए एल्विस यादव, फैशन क्वीन के लिए डिजाइन करना चाहते है आउटफिट

Uorfi Javed

Uorfi Javed: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान खान की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट ऑडियंस को खूब एंटरटेन भी कर रहे हैं। वहीं हाल ही में बीबी हाउस में बिग बॉस ओटीटी की 1 की कंटेस्टेंट रही उर्फी जावेद पहुंची थी। अपने अजब-गजब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी को देखकर घरवाले भी हैरान रह गए और सभी ने सोशल मीडिया सेंसेशन का गर्मजोशी से वेलकम किया। जहां पूजा भट्ट ने उर्फी को ‘लीजेंड’ कहा तो वहीं बेबिका धुर्वे ने गले लगाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान उर्फी ने एल्विस यादव के साथ एक मजाक भी किया, जिसके बाद यूट्यूबर ने उर्फी के लिए एक आउटफिट डिजाइन करने की इच्छा भी जताई।

ये भी पढ़े: Kavya Maran-Rajinikanth : रजनीकांत से नहीं देखी जाती IPL में काव्या मारन की उदासी, कहा-“…देखकर मुझे काफी बुरा लगा”

बीबी हाउस में दिखा Uorfi Javed का अतरंगी फैशन

अपने अतरंगी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद  ने बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में पहुंचने के बाद कहा, “मुझे लगता है कि बिग बॉस मुझसे इंस्पायर हुए! यही वजह है कि रीसाइक्लिंग का सब्जेक्ट यहां है। ठीक उसी तरह जैसे मैं अपनी शानदार ड्रेसेस बनाती हूं।” बता दें कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी 2 में स्क्रू सहित कई रीसाइकिल्ड चीजों से बनी ड्रेस पहनी थी।

उर्फी के एल्विस बनाना चाहते है सलवार सूट

इस दौरान उर्फी जावेद एल्विस यादव के पास जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि वह उनके लिए कौन सा आउटफिट डिजाइन करना चाहेंगे। सोशल मीडिया सेंसेशन ने पूछा, “मेरे लिए कैसा आउटफिट बनाओगे?” एल्विस ने जवाब दिया, “मैं बनाऊंगा, सूट सलवार” इस पर उर्फी एल्विस से कहती हैं, “ऐसा नहीं है कि मैं नहीं पहनती। मुझे नहीं पता, मैं अपनी बॉडी में बहुत सहज महसूस करता हूं और मैं जो पहनती हूं वह मुझे पसंद है.इसके बाद एल्विस कहते हैं कि वह उर्फी के लिए ग्रीन कलर का सलवार सूट डिजाइन करेंगे। वहीं उर्फी ने फिनाले एपिसोड के दौरान इसे पहनने का वादा भी किया।

उर्फी ने किया अपने बीबी हाउस के पुराने दिनों को याद

इस बीच, उर्फी ने शो के पहले सीजन से अपने एलिमिनेशन के बारे में भी बात की और इससे उनके करियर को कैसे मदद मिली। उन्होंने कहा, ‘जब मैं पिछले सीजन के पहले हफ्ते में घर से बाहर हो गई थी तो मैं बहुत रोई थी क्योंकि मुझे लगा कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है.लेकिन मुझे अचानक एहसास हुआ कि मेरे आउटफिट बहुत ज्यादा ध्यान अट्रैक्ट कर रहे हैं और तभी मैंने इस लाइन को परमानेंटली आगे बढ़ाने का फैसला किया। उन्होंने अपने आउटफिट को लेकर उन पर ऑनलाइन हमला करने वाले ट्रोलर्स को भी भी जवाब दिया और कहा, “ट्रोलिंग का मुझ पर असर पड़ता है क्योंकि मैं अपनी इनसिक्योरिटी के कारण बाहर नहीं आ सकती और लोगों से नहीं मिल सकती।”

Exit mobile version