एलन मस्क की एक्स गर्लफ्रेंड ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट, जानिए कारण

Amber Heard

Amber Heard

Amber Heard : 44 अरब अमेरिकी डालर में एलन मस्क ने ट्विटर को खरीद लिया है और अब वे इसके नए मालिक बन गए हैं। जब से एलन ने इस डील को करने का फैसला किया है तभी से वह दुनियाभर में सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि अब हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है, जो कि एलन की एक्स गर्लफ्रेंड थी। एम्बर के अलावा कई सेलिब्रिटीज ने भी अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है।

एंबर ने क्यों डिलीट किया अकाउंट

कहा जा रहा है कि मस्क के मालिक बनने के बाद हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ये फैसला किया है। हाल ही में जॉनी डेप से डिफेमेशन केस हारने के बाद भी एंबर खबरों में बनी हुई थी। हालांकि उनके अकाउंट डिलीट करने की असली वजह क्या है इस बारे में हर्ड ने कुछ भी नहीं कहा है। बता दें कि एम्बर के अकाउंट डिलीट करने की सूचना सबसे पहले यूट्यूबर मैथ्यू ल्यूइस ने दी। मैथ्यू ने अपने सोशल मीडिया पर एम्बर के ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया, हर्ड ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है।

ट्विटर कर्मचारियों पर मँडरारा रहा नौकरी का संकट

एलन के ट्विटर का अधिग्रहण करने के कुछ दिनों बाद ही ये खबर सामने आ रहीं है कि मस्क जल्द ही कंपनी के आधे कर्मचारियों की छंटनी करने वाले है। बता दें कि डील का पूरा होते ही एलन ने सीईओ पराग अग्रवाल, कानूनी कार्यकारी अधिकारी विजया गड्डे, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सहगल और जनरल काउंसल सीन एडगेट को नौकरी से निकाल दिया हैं।

Exit mobile version