Elon Musk vs Mark Zuckerberg cage fight : एलन मस्क के साथ केज फाइटिंग पर बोले मार्क जकरबर्ग, कहा- “मैं तो कब से हूं तैयार…”

Elon Musk vs Mark Zuckerberg cage fight

Elon Musk vs Mark Zuckerberg cage fight : दुनिया के दो सबसे बड़े रईस इंसान एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच केज फाइटिंग देखने के लिए लोग बेचैन हैं। यहां तक की एक्स (पूर्व में ट्विटर) के सीईओ एलन मस्क और मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग भी इसके लिए बेचैन हैं। जी हां, दोनों ये पहले कह चुके हैं कि केज फाइटिंग उन्हें पसंद है और वो आपस में करना चाहेंगे। हालांकि, अभी तक इसके लिए सहमती नहीं बन पाई है। हाल ही में मार्क जकरबर्ग ने कहा है कि इसके लिए तारीख को लेकर दोनों की सहमती नहीं बन पाई है।

दरअसल, जकरबर्ग ने मेटा थ्रेड्स ब्लॉगिंग साइट पर एक पोस्ट में लिखा, ‘मुझे यह खेल पसंद है और मैं उस दिन से लड़ने के लिए तैयार हूं, जिस दिन एलन ने मुझे चुनौती दी थी। यदि वास्तविक में इसके लिए कोई तारीख तय होती है तो आपको जरूर जानकारी मिलेगी। तब तक आप मान लें कि वह जो कुछ भी है उस पर सहमति नहीं हुई है।’

Elon Musk vs Mark Zuckerberg cage fight

दोनों के बीच लड़ाई को मेटा और एक्स पर किया जाएगा लाइवस्ट्रीम

बता दें कि कुछ दिन पहले एलन मस्क ने इसपर अपडेट देते हुए लिखा था कि यह फाइटिंग UFC जैसे पेशेवर संगठन की बजाय उनकी और जकरबर्ग की संबंधित फाउंडेशन द्वारा की जाएगी। मस्क की पोस्ट के अनुसार इस लड़ाई को मेटा और एक्स दोनों पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। साथ ही मस्क ने कहा था कि वो इटली के प्रधानमंत्री से बात की है और वो एक स्थान के लिए राजी हो गए हैं।

मस्क ने लिखा, ‘कैमरे के फ्रेम में सब कुछ प्राचीन रोम जैसा होगा, इसलिए कुछ भी आधुनिक नहीं होगा। मैंने इटली के प्रधानमंत्री और संस्कृति मंत्री से बात की है। वे एक स्थान पर सहमत हुए हैं।’

Practicing martial arts with my sparring partner pic.twitter.com/bifsH2Mejs

— Elon Musk (@elonmusk) August 12, 2023

Mark Zuckerberg को मस्क लगातार लड़ाई के लिए दे रहे हैं चुनौती

गौरतलब है कि एलन मस्क बार बार यह चुनौती जकरबर्ग को दे रहे हैं। उन्होनें एक और पोस्ट में इसके ओर संकेत देते हुए एक पोस्ट किया था जिसमें एलन मस्क ने अपने बच्चे के साथ भी एक फोटो शेयर की है जिसका कैप्शन है कि अपने साथी के साथ मार्शल आर्ट का अभ्यास कर रहा हूं।

 

Exit mobile version