Bigg Boss 16: एकता कपूर ने इस कंटेस्टेंट को दिया बड़ा ऑफर, फिल्म में काम करने का मिला मौका

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस 16 अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है, बिग बॉस के गेम में दिल्चस्प और ट्विस्ट एंड टर्न से भरपूर होता जा रहा हैं। हाल ही में वीकेंड के वार में टीना दत्ता और शालीन भनोट की सलमान खान ने जमकर क्लास लगाई। वहीं निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी की फिल्म LSD 2 में काम करने का मौका मिला। लेकिन निमृत अकेली ऐसी नहीं हैं, जिनके सामने एकता ने बड़ा ऑफर रखा, बल्कि उन्होंने जाते-जाते ही ‘नागिन 7’ की भी घोषणा कर दी।

.@EktaaRKapoor aur #DibakarBanerjee se milkar kaisa laga aapko. Let us know in the comments below. 🤗#BB16 #BiggBoss16 #BiggBoss #RavivaarKaVaar @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/bK6ug0BclJ

— ColorsTV (@ColorsTV) January 22, 2023

निमृत को मिला बड़ा ऑफर

वीकेंड के वार में एकता कपूर गेस्ट बनकर आई थीं, जहां उन्होंने घरवालों से कई टास्क करवाए। इस टास्क के दौरान नागिन शो के लिए फेमस एकता कपूर ने घरवालों से सांप-सीढ़ी का गेम खिलवाया, जहां घरवालों ने एक-दूसरे पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। इसके साथ ही बिग बॉस हाउस के सभी कंटेस्टेंट ने आकर ऑडिशन भी दिया, जिसमें एकता कपूर को निमृत कौर अहलूवालिया का पर्फार्मेंस सबसे ज्यादा पसंद आया और उन्होंने उनकी साल 2010 में रिलीज हुई LSD की फ्रेंचाइजी में काम करने का ऑफर दिया। इतना ही नहीं इसी के साथ एकता कपूर ने घरवालों को ये भी क्लियर किया कि वह इस घर में से ही नागिन सीजन 7 के लिए एक और एक्ट्रेस को कास्ट करेंगी।

 

किसको मिलेगा ‘नागिन 7’ में जलवा बिखेरने का मौका?

एकता कपूर नागिन सीजन 7 में किसे अपनी नागिन बनाएंगी इसका खुलासा तो उन्होंने नहीं किया, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वह सुम्बुल और प्रियंका चाहर चौधरी की एक्टिंग से बेहद ही इम्प्रेस हुई हैं और वह इन दोनों में से किसी एक कंटेस्टेंट को अपने शो में कास्ट करने वाली हैं, जिसका खुलासा एकता जल्द ही करेंगी। ऐसे में देखना यह होगा कि बिग बॉस का ये घर किसकी किस्मत का ताला खोलता है।

 

बिग बॉस से बाहर आने के बाद इन सदस्यों को मिला बड़ा काम

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आते ही जिन कंटेस्टेंट को बड़े प्रोजेक्ट्स मिले उसमें अंकित गुप्ता और गौतम विग का नाम भी शामिल है। वह दोनों सरगुन मेहता और रवि दुबे के शो जुनूनियत में लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं। वहीं प्रियंका को भी सलमान ने अपनी फिल्म में चांस देंने की बात कही है। अब इस लिस्ट में निमृत को भी एकता कपूर ने अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया है।

We have some bad news, @soundarya_20 hui Bigg Boss ke ghar se beghar. 😔 Send all of your love and best wishes for her in the comments. ✨#BB16 #BiggBoss16 #BiggBoss #RavivaarKaVaar @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/QxRtUWCc7L

— ColorsTV (@ColorsTV) January 22, 2023

सौंदर्या शर्मा हुई एलिमिनेट

सौंदर्या शर्मा इस हफ्ते शो से बाहर हो गई है। आपको बता दें की बीते एपिसोड में सलमान घर वालों से पूछते है कि किसका योगदान घर में सबसे कम है तो सभी घर वाले सौंदर्या का नाम लेते है, जिसके बाद सलमान कहते है इस का फैसला आप लोग करिये और बिग बॉस के पूछने पर आप लोग अपना फैसला उनको बता देना जिसके बाद सलमान स्क्रीन से चले जाते है। उस के कुछ देर बाद बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने को बोलते है जिस के बाद वह प्रियंका से पूछते है कि क्या फैसला है सबका तब प्रियंका सौंदर्या का नाम लेकर उन्हे एलिमिनेट कर देती है और सौंदर्या सबसे मिलकर घर से बाहर आ जाती है।

 

एलिमिनेशन के बाद बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सौंदर्या ने कहा कि, ‘ये जनता की वोटिंग के जरिए नहीं हुआ है। घरवालों ने मिलकर मुझे बाहर किया। मेरी जर्नी जैसी भी थी शो में काफी शानदार थी मुझे किसी से भी कोई शिकायत नहीं है।‘

Exit mobile version