Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह पर फिर कसा ईडी ने शिकंजा, इस केस में पूछताछ के लिए भेजा समन

Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh: हिंदी और साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स केस में ईडी द्वारा एक बार फिर एक्ट्रेस को समन भेजा गया है। एक्ट्रेस को दो अलग मामलों में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले इस केस में कई बॉलीवुड और टॉलीवुड सितारों से पूछताछ हो चुकी है।

ईडी ने भेजा एक्ट्रेस को समन

बता दें कि हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स केस में ईडी ने रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए समन भेजा है। समन के अनुसार एक्ट्रेस को इस महीने की 19 तारीख को ईडी के सामने पेश होना है। जानकारी के लिए बता दें कि यह केस बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा है। इस मामले में रकुल प्रीत से साल 2021 में भी पूछताछ हो चुकी है। इसके अलावा इस केस में बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई सितारों से भी पूछताछ हो चुकी है।

इस शख्स को कर रही हैं डेट!

रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। बता दें कि एक्ट्रेस का नाम इन दिनों फेमस प्रोड्यूसर जैकी भगनानी संग जोड़ा जा रहा है। दरअसल, खबरें हैं कि एक्ट्रेस कुछ समय से जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं। इतना ही नहीं दोनों के अगले साल शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस फिल्म में आएंगी नजर

बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो रकुल प्रीत सिंह अगली बार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छत्रीवाली’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक कंडोम टेस्टर की भूमिका अदा करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा संग उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘थैंक गॉड’ में देखा गया था। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

Exit mobile version